Home /News /entertainment /

karan johar touches anil kapoor feet on jug jug jeeyo trailer launch see video

करण जौहर ने की अनिल कपूर के पैर छूने की कोशिश तो उछलकर भागे एक्टर, देखें Video

करण जौहर ने अनिल कपूर के पैर छूने की कोशिश की. (फोटो साभार:
viralbhayani/instagram)

करण जौहर ने अनिल कपूर के पैर छूने की कोशिश की. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jeeyo) का रविवार को ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस मौके पर एक मजेदार वाक्या देखने को मिला जब करण जौहर ने अनिल कपूर के पैरों को छूकर आशीर्वाद लेना चाहा. तब एक्टर ने कैसे रिएक्ट किया यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: रविवार को वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jeeyo) का ट्रेलर लॉन्च किया गया. फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में सभी स्टार्स शामिल हुए. फिल्म के स्टार्स के साथ-साथ फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर भी मौके पर मौजूद थे. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर करण जौहर और अनिल कपूर के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, ट्रेलर रिलीज इवेंट के लिए अनिल कपूर जैसे ही स्टेज पर आते हैं, पहले से स्टेज पर मौजूद करण जौहर उनके पैर छूने की कोशिश करते हैं. करण जौहर को ऐसा करते देख अनिल कपूर उछल पड़ते हैं और वहां से लंबी छलांग लगाते हैं. वो करण जौहर को ऐसा नहीं करने के लिए कहते हैं. हालांकि, अगले ही पल अनिल कपूर सनग्लास उठाकर करण जौहर को देते हैं. इसे उठाने के लिए करण जौहर पहले झुकते हैं लेकिन अनिल कपूर को लगता है कि वो उनके पैर छूने जा रहे हैं.

वरुण धवन का भी दिखा क्रेज
इसके बाद अनिल कपूर, करण जौहर को हग करते हैं और दोनों हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो वरुण धवन का वायरल हो रहा है जिसमें वरुण धवन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग और उनका लोगों के बीच क्रेज नजर आ रहा है.

वहीं, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर स्टार्स की मस्ती भी नजर आई. अनिल कपूर के साथ मजाक करते हुए करण जौहर ने उनसे पूछा, ‘एके आप इस फिल्म में काफी नॉटी मैन बने हो? बहुत नॉटी. रील और रियल में कोई तुलना है क्या? अनिल कपूर ने सिर ना में हिलाते हुए कहा, ‘बिल्कुल नॉटी नहीं हूं.’

पैपराजी को स्टार्स ने जमकर दिए पोज
इस इवेंट में वरुण धवन, कियारा आडवाणी को अपनी गोद में भी उठाते नजर आए. वरुण धवन और मनीष पॉल कियारा आडवाणी के साथ पोज देते नजर आए. वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और करण जौहर साथ में पोज देते नजर आए.

फैमिली फिल्म है ‘जुग जुग जियो’
3 मिनट के इस ट्रेलर में रिलेशनशिप में आने वाली अड़चनों को दिखाया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि कियारा आडवाणी और वरुण धवन अपनी शादी को सेलिब्रेट कर रहे होते हैं. लेकिन चीजें तब बदल जाती है, जब दोनों तलाक लेने का फैसला लेते हैं. लेकिन, वो इस फैसले को घर वालों से छिपाने की कोशिश करते हैं.

इस दिन होगी रिलीज
आपको बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Tags: Anil kapoor, Karan johar, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर