Home /News /entertainment /

karan johar trolls jaya bachchan equation with paparazzi with latest poem

करण जौहर ने रैपर बन जया बच्चन के झगड़ों पर किया कॉमेंट! कहा- 'बस उनकी तस्वीर मत खींचो'

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर आलिया भट्ट करण जौहर और रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट : Instagram @karanjohar)

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर आलिया भट्ट करण जौहर और रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट : Instagram @karanjohar)

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani)’ में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं, जो आलिया के दादा-दादी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में जया बच्चन रणवीर की दादी की भूमिका में हैं. यह फिल्म फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह दूसरी बार है जब आलिया और रणवीर सिंह एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. इससे पहले ये दोनों जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में साथ नजर आए थे.

अधिक पढ़ें ...

फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी आगामी मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani)’ की शूटिंग और उसके प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की है, जिसमें रणवीर सिंह करण और आलिया को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में करण ने फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी एक मजेदार कविता भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों का जिक्र किया है. खास बात ये है कि अपनी इस कविता में करण ने पैपराजी के साथ जया बच्चन (Jaya Bachchan) के लगातार झगड़ों को भी लपेटे में ले लिया. करण जौहर ने कैप्शन में लिखा-

“सो मच जोश एंड जज्बाती जवानी,
प्रीतम की धमाकेदार धुन भी है सुनानी,
गरम धरम का स्वैग तो देखो,
बस हमारी फेवरेट जया जी की तस्वीर मत खींचो,
अब उनकी बेशुमार तारीफ करनी है लाजमी,
द वन एंड ओनली शबाना आजमी,
और फिर गुच्ची में लिपटा रणवीर एज रॉकी,
इश्क के घोड़े पर सवार लाइक एन आशिक जॉकी,
बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी,
क्या फिर बनेगी दुल्हनिया इन दिस कहानी?
इन सब का करें आप इंतजार,
वी आर कमिंग सून टू विन योर इश्क वाला प्यार!”

Alia Bhatt, Alia Bhatt photo, Alia Bhatt Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani, Karan Johar, Karan Johar photo Alia Bhatt, Jaya Bachchan, Karan Johar Jaya Bachchan, आलिया भट्ट, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, करण जौहर, करण जौहर फोटो आलिया भट्ट, जया बच्चन, करण जौहर जया बच्चन

करण जौहर ने पैपराजी के साथ जया बच्चन के झगड़ों पर किया कमेंट (फोटो क्रेडिट : Instagram @karanjohar)

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आपको जल्द है सुनानी’
इस तस्वीर में जहां सफेद टी-शर्ट में रणवीर हमेशा की तरह स्टनिंग लग रहे हैं, तो वहीं आलिया ब्लैक टी-शर्ट में सबसे खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, करण जौहर ने ब्लैक बेस पर रेड प्रिंट की ओवरसाइज शर्ट पहनी है, जिसके साथ रेड शेड्स कैरी किए हैं. इसी तस्वीर को करण ने अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा था, “ये हम सभी का रॉकी हग है, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आपको जल्द है सुनानी.”

दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे रणवीर-आलिया
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं, जो आलिया के दादा-दादी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में जया बच्चन रणवीर की दादी की भूमिका में हैं. यह फिल्म फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह दूसरी बार है जब आलिया और रणवीर सिंह एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. इससे पहले ये दोनों जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में साथ नजर आए थे.

Tags: Alia Bhatt, Jaya bachchan, Karan johar, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर