जब 'कॉफी विद करण' में अक्षय कुमार ने लगा दी थी करण जौहर की क्लास

करण जौहर और अक्षय कुमार.
करण जौहर और अक्षय कुमार.

करण जौहर (Karan Johar) ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से एक सवाल पूछा तो जवाब के बजाय अक्षय ने उनसे ही सवाल पूछकर उन्हें चुप करा दिया.

  • Share this:
करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' को बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए जाना जाता है. वे अक्सर एक एक्टर से दूसरे एक्टर के बारे में सवाल पूछकर उसे असहज करने की कोशिश करते हैं. गेस्ट एक्टर का जो जवाब संबंधित कलाकार को बुरा लगता है तो उससे फिल्म इंडस्ट्री में कॉन्ट्रोवर्सी हो जाती है.

हालांकि कई बार करण जौहर अपने ही सवालों में घिर जाते हैं. उनके सवालों में से जब कोई कलाकार किसी प्वाइंट पर उनसे सवाल कर देता है तो वे खुद ही कोई जवाब नहीं दे पाते हैं. इस बार उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से एक सवाल पूछा तो जवाब के बजाय अक्षय ने उनसे ही सवाल पूछकर उन्हें लाजवाब कर दिया.

कॉफी विद करण में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने फिल्ममेकर से यह कहा कि वे अपने शो में दूसरे कलाकारों के बारे में बात करके विवाद पैदा करते हैं. अक्षय कुमार और करण जौहर का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.





इस वीडियो में करण जौहर (Karan Johar) कह रहे हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है. वीडियो में करण अक्षय कुमार की आवाज को भयानक कह रहे हैं तो जवाब में अक्षय उनसे सवालिया अंदाज में कह रहे हैं कि, ‘इट इज टेरिबल, मैं आपके शो पर आकर आपको बता रहा हूं कि यह करना बहुत गलत है कि आप किसी एक्टर के बारे में बात करके कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करते हो. व्हाई? मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप ऐसा क्यों करते हो?’ इस पर करण जौहर कहते हैं कि, ‘मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी के भी पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है. मैं अपने ऊपर कोई जोक नहीं ले सकता.’

इस पर खिलाड़ी कुमार तीखे तेवर में करण से कहते हैं कि आपको लगता है कि बॉलीवुड में किसी के पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है, सो व्हाई हैव इट?’ अक्षय कुमार की इस बात का जवाब देते हुए करण कहते हैं कि, ‘क्योंकि मैं इसे बदलने की कोशिश कर रहा हूं.’ इस पर फिर अक्षय कहते हैं कि आप इस तरह से इसे बदलोगे? करण जौहर अंत में कहते हैं कि, ‘आप टाइम्स न्यूज चैनल के (उस समय) के अर्णब की तरह सवाल कर रहे हो.’ करण जौहर और अक्षय कुमार के सवाल और जवाब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग अलग-अलग प्वाइंट के साथ कमेंट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज