शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म लव ट्रायंगल होगी, लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह होंगे एक्टर

शनाया कपूर की पहली फिल्म की स्टोरी लव ट्रायंगल होगी. (Photo @shanayakapoor02)

शनाया कपूर की पहली फिल्म की स्टोरी लव ट्रायंगल होगी. (Photo @shanayakapoor02)

करण जौहर (Karan Johar) अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Production) के बैनर तले शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लॉन्च करने जा रहे हैं. इस फिल्म को बनाने में शशांक खेतान भी उनका साथ देंगे. शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म लव ट्रायंगल होगी.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवड एक्टर संजय कपूर (Sanjay kapoor) और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चाएं लंबे समय से चल रही हैं. वे डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है. तभी से उनकी पहली फिल्म और पहले बैनर को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में  चर्चाएं चल रही थीं.

ऐसी अपुष्ट खबरें भी सामने आई थीं कि वे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. अब शनाया कपूर के डेब्यू की चर्चाएं समाप्त हो गई हैं. करण जौहर (Karan Johar) अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Production) के बैनर तले उन्हें लॉन्च करने जा रहे हैं. इस फिल्म को बनाने में शशांक खेतान भी उनका साथ देंगे. शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी.

शनाया कपूर की पहली फिल्म की स्टोरी लव ट्रायंगल होगी. इसमें बतौर एक्टर लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा दिखाई देंगे. तीनों कलाकार इस फिल्म के लिए कड़ी तैयारी कर रहे थे और इसके लिए एक्टिंग वर्कशॉप में भी हिस्सा ले रहे हैं. कलाकार इसलिए गंभीरता से तैयारी कर रहे थे क्योंकि पहले जुलाई में ही फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना थी.


कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण देशभर में शूटिंग पर बैन लगाए जाने के कारण इस प्रोजेक्ट को शुरू करने में देर हो गई. इस फिल्म के लिए फिर से योजना बनाने के लिए मेकर्स लॉकडाउन समाप्त होने का इंतजार कर रहे हैं. लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद टीम विदेश में लोकेशन तय करने जाएगी. हालात के साथ-साथ सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो फिल्म की शूटिंग 2021 के आखिर में शुरू की जा सकती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज