करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने Dostana 2 की रिकास्टिंग का किया ऐलान, कार्तिक के सपोर्ट में आए फैंस

कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे (फाइल फोटो)

कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे (फाइल फोटो)

करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शंस ने दोस्ताना 2 (Dostana 2) की फिर से कास्टिंग किए जाने की पुष्टि की है. सोशल मीडिया पर फैंस कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के समर्थन में आ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 11:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः दिन भर की अफवाहों के बाद, धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने अभी पुष्टि की है कि दोस्ताना 2 (Dostana 2) को एक नए कलाकार के साथ शूट किया जाएगा. शुक्रवार सुबह से ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है. अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों की सफलता पर जश्न मनाने वाले एक्टर को अब धर्मा प्रोडक्शंस ने कथित तौर पर 'ब्लैक लिस्टेड' कर दिया है. ऐसा माना जाता है कि कार्तिक की अनप्रोफेशनल आदतों ने दोस्ताना 2 के निर्माताओं को उन्हें हटाने और उनकी जगह किसी दूसरे के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए प्रेरित किया है.

सोशल मीडिया पर अफवाहें हैं कि करण जौहर एक बार फिर नेपोटिज्म के चलते चर्चा में आ गए हैं. धर्मा प्रोडक्शंस ने अभी इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें पुष्टि की गई है कि दोस्ताना 2 में अब एक नया कलाकार नजर आएगा. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल से आधिकारिक नोट में लिखा, 'पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक गरिमापूर्ण 'मौन बनाए रखने का निर्णय किया है - हम कॉलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म 'दोस्ताना 2' को दोबारा नैरेट करेंगे. जल्द ही हम आधिकारिक रूप से इसका ऐलान करेंगे.'

(फोटो साभारः Instagram/dharmamovies)


ज़ूम डिजिटल के अनुसार, एक करीबी सूत्र ने बताया कि धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म में कार्तिक को रिप्लेस कर रहा है. फिल्म को डेढ़ साल हो गए हैं और अचानक अब स्क्रिप्ट पर वे बदलाव चाहते हैं. उन्होंने अब कभी भी साथ काम न करने की योजना बना ली है. उन्हें ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है. यह बहुत ही अनप्रोफेशनल है और धर्मा के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी एक्टर ने कई दिनों तक शूटिंग की और फिर ड्रामा किया हो.'
सूत्र आगे कहता है कि, 'कार्तिक खुद एक बाहरी व्यक्ति हैं और यह लक्ष्य लालवानी की फिल्म भी है, जिसमें रुकावट आई है. यह कार्तिक की गलती है.' जब से अफवाहों का दौर शुरू हुआ, तब से फैंस कार्तिक के समर्थन में आए हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने एक बार फिर इसके लिए करण पर दोष मढ़ा और उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया. यह देखना मजेदार होगा कि क्या कार्तिक जल्द ही इस मुद्दे पर कोई बयान देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज