...तो सोनम कपूर को ये गिफ्ट देने वाले हैं करण जौहर, दिल्ली से आ रहा है खास सामान

...तो सोनम कपूर को ये गिफ्ट देने वाले हैं करण जौहर, दिल्ली से आ रहा है खास सामान
करण जौहर के साथ आनंद आहूजा और सोनम कपूर

करण जौहर ने दिल्ली से मंगाया है मिठाई का थाल. शादी के गिफ्ट के तौर पर देने के लिए तैयार की है गिफ्ट बकेट.

  • Share this:
सोनम कपूर की शादी की तैयारियों में उनके खास दोस्त और जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर भी काफी शिद्दत से जुटे हैं. इसमें उनकी संगीत सेरेमनी के लिए डांस प्रैक्टिस करने से लेकर उनके लिए खास तोहफा ढूंढ़ना तक शामिल है. वैसे तो सोनम को शादी में कई स्पेशल गिफ्ट्स मिलेंगे, लेकिन उनके बारे में पता शादी के बाद ही चलेगा. जहां तक करण जौहर की बात है, तो उनके गिफ्ट का खुलासा सोनम की शादी से पहले ही हो गया है. वेबसाइट पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने सोनम के लिए स्पेशल गिफ्ट बकेट तैयारी की है.

इस गिफ्ट बकेट में आम्रपाली झुमके, चांदी के कड़ों का जोड़ा और डायमंड ईयररिंग्स शामिल हैं. इस जूलरी के साथ-साथ करण ने सोनम के लिए एक कांजीवरम साड़ी भी ली. इतना ही नहीं खासतौर पर इस गिफ्ट बकेट में रखने के लिए दिल्ली की एक मशहूर दुकान से मोतीचूर के लड्डूओं की एक थाली भी मंगाई गई है.

वैसे सोनम से ये उम्मीद तो की ही जाती है कि वो इस गिफ्ट बकेट की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर करेंगी, ताकि उनके फैंस को भी मालूम चले कि करण ने इस बकेट को डेकोरेट किस तरह करवाया है. अब देखना होगा कि बाकी सेलेब्स से सोनम को क्या और कितना स्पेशल गिफ्ट मिलता है.



बता दें सोनम कपूर दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से 8 मई को शादी करने वाली हैं. 7 मई को मेहंदी और संगीत का आयोजन किया जाना है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स सोनम की इस शादी में नाचने-झूमने के लिए खूब रिहर्सल भी कर रहे हैं.
सुपर मॉडल ने कराया न्यूड फोटोशूट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज