Home /News /entertainment /

karan malhotra calls ranbir kapoor curious childlike shamshera was not exactly easy for him

Shamshera डायरेक्टर को एकदम जिज्ञासु बच्चे की तरह लगते हैं रणबीर कपूर, बोले- ‘शमशेरा’ उनकी दुनिया नहीं थी'

 ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर ने की रणबीर की जमकर ताऱीफें (फोटो क्रेडिट : shamsheramovie)

‘शमशेरा’ के डायरेक्टर ने की रणबीर की जमकर ताऱीफें (फोटो क्रेडिट : shamsheramovie)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही वजहों से खबरों में हैं. एक तरफ जहां वह अपनी वाइफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह उनकी अपकमिंग फिल्मों के प्रमोशन और शूटिंग भी कर रहे हैं. इसी बीच ‘शमशेरा’ (Shamshera) ने निर्देशन डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) खुलासा ने किया उनके लिए ‘शमशेरा’ करना आसान नहीं था.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को लेकर छाए हुए हैं. यह फिल्म डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के निर्देशन में बनी हैं है. फिल्म का शानदार ट्रेलर और पहला गाना ‘जी हुजूर’ रिलीज हो गया है. इसी बीच  करण मल्होत्रा ने रणबीर की तारीफ करते हुए कहा कि वे बच्चों की तरह बेहद जिज्ञासु (क्युरीअस) हैं. इसके साथ ही डायरेक्टर ने रणबीर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर कुछ मजेदार खुलासा भी किया है. बता दें कि करण मल्होत्रा ऋतिक रोशन की फिल्म ‘अग्निपथ’ के लिए फेमस हैं.

करण मल्होत्रा का मानना ​​है कि रणबीर के साथ ‘शमशेरा’ अधिक समकालीन है. “क्योंकि रणबीर नई पीढ़ी के अभिनेता हैं, इसलिए जब वह मेरी दुनिया में प्रवेश करते हैं, तो वह इसे नया बनाते हैं. वह इसे एक नया मोड़ देते हैं, फिल्म में दो अलग-अलग टाइम पीरियड सेट होने के बावजूद इसे उन्होंने एकदम करीब और सटीक बना दिया. इसलिए, मेरे जैसे फिल्म निर्माता के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है”. ये सारी बातें ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत में कहा.

‘शमशेरा’ रणबीर के लिए नहीं था आसान
रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने यह भी बताया किया कि ‘शमशेरा’ रणबीर के लिए बिल्कुल आसान नहीं था क्योंकि यह रणबीर की दुनिया नहीं थी. वह कहते हैं, “मैं रणबीर का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी और मेरे साथ बने रहे. क्योंकि यह उनके लिए एक आसान फिल्म नहीं थी. वह चाहते तो बहुत आसानी से इसे करने से मना कर और ‘ये मेरा दुनिया नहीं है’ कहते हुए फिल्म से बाहर हो जाते. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और इसे उन्होंने अपनी दुनिया बनाई.

पागलपन के साथ निभाया शमशेरा का किरदार
आगे करण मल्होत्रा रणबीर की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहते हैं कि शूटिंग सेट पर दो रणबीर थे, एक एक्शन से पहले और एक एक्शन के बाद, इस दोनों ही पार्ट को आप आसानी से ट्रेलर में देख सकते हैं. उन्होंने बेहद पागलपन के साथ शमशेरा का किरदार निभाया और बल्ली को और भी पागलपन के साथ खेला.” बातचीत में करण ने बताया कि रणबीर के साथ काम करना जितना नया था उतना ही मजेदार था.

चार बाद हो रही है वापसी
बता दें कि रणबीर करीब 4 साल बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. मजेदार बात ये है कि रणबीर अपने फिल्मी करियर पहली बार इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) , आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) भी नजर आएंगे. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर