करण सिंह ग्रोवर ने वाइफ बिपाशा बसु को विश किया बर्थडे, हर्टफेल्ट नोट में उन्हें ‘गॉडेस’ बताया

करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु.

करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु.

एक्टर करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने इंस्टाग्राम पर एक हर्टफेल्ट नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को 'देवी' कहा है और उनकी तीन इमेज भी शेयर कीं हैं. उन्होंने लिखा है कि वे उनसे मिलने और उनसे शादी करने वाले सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 4:47 PM IST
  • Share this:

मुंबई. एक्टर करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने गुरुवार को अपनी पत्नी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के 42वें बर्थडे पर लिए एक विशेष सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. बिपाशा और करण 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे.

करन ने इंस्टाग्राम पर एक हर्टफेल्ट नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी को 'देवी' कहा है और उसकी तीन इमेज भी शेयर कीं हैं. उन्होंने लिखा है कि वे उनसे मिलने और उनसे शादी करने के लिए सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हैं.

करन ने लिखा है, ‘भले ही एक देवी होने का सही अर्थ है कि आप हर तरह से अविनाशी और अनंत हैं... आप के दो पहलू हैं जो अन्य सभी को प्रभावित करते हैं... आपकी सुंदरता और आपकी असीम, निर्विवाद, असीम प्रेम के साथ बिना शर्त प्यार करने की शक्ति हैं. आप मेरी देवी हैं जो बिना शर्त प्यार करती हैं. यह दिन था, है और यह हर साल का हमेशा सबसे कीमती दिन होगा.’



ग्रोवर ने आगे लिखा है, ‘मेरी बेबीगर्ल को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं! @बिपाशा बसु. आपके जन्म लेने और अपने संपर्क में आए सभी के जीवन को रोशन करने के लिए धन्यवाद. मुझे पूरी तरह से विविध लोगों में सबसे भाग्यशाली शख्स बनाने के लिए धन्यवाद! ग्रोवर ने अपनी पोस्ट के अंत में #monkeylove #itsmonkeysbirthday #monkeyprincess #goddess जैसे हैजटैग इस्तेमाल किए हैं.

करणवीर बोहरा, सुरभि ज्योति और डीन पांडे जैसे फिल्म इंडस्ट्री के उनके सहयोगियों ने कमेंट सेक्शन में अपनी शुभकामनाएं दीं. पिछले साल बिपाशा और करन सिंह ग्रोवर को एक साथ वेब सीरीज डेंजरस में देखा गया था. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, बिपाशा ने शादी के बाद फिल्मों से दूर रहने के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि, ‘मैं अपने जीवन के लिए सारा काम कर रही हूं. यह ब्रेक लेना बहुत जरूरी था, क्योंकि मुझे अपने पति के साथ एक नींव बनाने की ज़रूरत थी. अपने माता-पिता और अपनी बहनों के साथ बहुत समय बिताना था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज