मलाइका अरोड़ा को मिला धोखा, इस हीरो ने कहा 'बहन जी'

मलाइका अरोड़ा इन दिनों 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नज़र आ रही हैं. वैसे करीना कपूर इस शो का हिस्सा हैं, लेकिन करीना की गैरमौजूदगी में मलाइका ने उनकी जगह ली है.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 8:55 AM IST
मलाइका अरोड़ा को मिला धोखा, इस हीरो ने कहा 'बहन जी'
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 8:55 AM IST
छोटे पर्दे का पॉपुलर शो 'डांस इंडिया डांस' अपने धांसू कंटेस्टेंट्स की वजह से तो सुर्खियों में रहता ही है. साथ ही शो पर होने वाली मस्ती भी चर्चा में रहती है. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शो के होस्ट करन वाही बतौर जज शामिल हुईं मलाइका अरोड़ा को बहनजी कहते दिख रहे हैं.

हैरान रह गए ना कि आखिर कोई मलाइका को बहनजी कैसे कह सकता है? दरअसल करन शो पर मलाइका से कहते हैं वह उन्हें कुछ देना चाहते हैं. करन मलाइका से इजाजत लेते हैं कि क्या वह करीब आकर उन्हें वो चीज सौंप सकते हैं? जैसे ही मलाइका हां कहती हैं करन तुरंत वहां पहुंचते हैं और अपने हाथ पर एक किस कर मलाइका के हाथ में रख देते हैं. ऐसा करते हुए करन कहते हैं 'मना मत करना बहनजी'. करन के मुंह से बहनजी सुनकर मलाइका को समझ नहीं आता कि वह क्या जवाब दें. वह हैरान होकर करन को देखने लगती हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

@karanwahi never fails to crack me up! Tune in to @zeetv tonight at 8 pm to watch all the fun only on Dance India Dance - Battle of the Champions. #DanceKaJungistaan #DanceIndiaDance #BattleOfTheChampions @raftaarmusic @boscomartis @badboyshah @zeetvdid


A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on






मलाइका को यूं देख करन समझाते हैं कि जिस तरह शादियों में आंटियां शगन देकर कहती हैं कि 'मना ना करना', 'रख लो शगन है' कहती हैं. वैसे ही मैं कह रहा हूं. इसके बाद करन कहते हैं कि ये किस सैफ की बेगम यानी कि करीना को पहुंचा दें. अब करन ने तोहफा तो मलाइका के लिए बताया था. लेकिन आखिर में करीना के लिए भेज दिया. मतलब ये कि ना ही मलाइका को गिफ्ट मिला. उल्टा करन ने उन्हें 'बहनजी' कह दिया.

यह भी पढ़ें:

2 शादी कर चुके संजू बाबा की वजह से कुंवारा रह गया ये हीरो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 7:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...