होम /न्यूज /मनोरंजन /करणवीर बोहरा को महंगा पड़ा पूनम पांडे संग रोमांस, नेटिजेंस ने लगाई एक्टर की क्लास- देखें VIDEO

करणवीर बोहरा को महंगा पड़ा पूनम पांडे संग रोमांस, नेटिजेंस ने लगाई एक्टर की क्लास- देखें VIDEO

पूनम पांडे और करणवीर बोहरा 'तेरे जिस्म से' में साथ नजर आएंगे. (फोटो साभार-फाइल फोटो )

पूनम पांडे और करणवीर बोहरा 'तेरे जिस्म से' में साथ नजर आएंगे. (फोटो साभार-फाइल फोटो )

पूनम पांडे (Poonam Pandey) और करणवीर बोहरा ( Karanvir Bohra) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो की वजह से चर्चा में बने हुए ह ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: पूनम पांडे (Poonam Pandey) और करणवीर बोहरा ( Karanvir Bohra) इन दिनों अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पूनम पांडे और करणवीर बोहरा ‘तेरे जिस्म से’ नामक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. इन दोनों के म्यूजिक वीडियो का आज पोस्टर लॉन्च हुआ. इस म्यूजिक वीडियो के पोस्टर पर इन दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली है. साथ ही, आज पोस्टर लॉन्च इवेंट के दौरान इन दोनों ने काफी रोमांटिक पोज भी दिए, लेकिन एक्टर करणवीर बोहरा का पूनम पांडे संग यूं रोमांटिक होना सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया है. इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यूजर्स करणवीर बोहरा को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

पूनम पांडे और करणवीर बोहरा ने मीडिया के लिए काफी रोमांटिक अंदाज में पोज दिए. दोनों का एक-दूसरे के साथ मस्ती करने और एक-दूसरे को निहारने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में करणवीर, पूनम को निहार रहे हैं और इस  दौरान कैमरामैन उन्हें कैमरे  की तरह देखने को कहता है, जिस पर करणवीर मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि मैं तुझे देखूं या पूनम को देखूं.

इन दोनों एक्टर्स की नजदीकियां सोशल मीडिया यूजर्स को जरा भी पसंद नहीं आ रही है. वीडियो पर कई यूजर्स ने करणवीर बोहरा को ट्रोल करते हुए कमेंट्स किए हैं, तो कई लोगों ने इसे चीप पब्लिसिटी स्टंट भी बताया.

पोस्टर लॉन्च इवेंट से गायब थे शिवम शर्मा
बता दें, पूनम पांडे ‘तेरे जिस्म से’ म्यूजिक वीडियो में शिवम शर्मा और करणवीर बोहरा के साथ नजर आएंगी, लेकिन पोस्टर लॉन्च इवेंट के दौरान शिवम शर्मा मौजूद नहीं थे. पोस्टर पर भी केवल पूनम पांडे और करणवीर बोहरा का ही चेहरा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोस्टर लॉन्च इवेंट के वक्त शिवम शर्मा दिल्ली में थे.

Tags: Entertainment news., Karanvir Bohra, Poonam Pandey

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें