अपना शहर चुनें

States

करीना कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी, नन्हें मेहमान के साथ दिखी पहली झलक

(Instagram @Kareenakapoorkhan)
(Instagram @Kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ,बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और नवजात बेटे के साथ घर के लिए रवाना हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 1:35 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 फरवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. करीना को 20 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्होंने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. 21 फरवरी से अब तक अस्पताल में दो दिन रहने के बाद आज 23 फरवरी को करीना को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

इस परिवार की पहली झलक सामने आई है. करीना कपूर खान, सैफ अली खान और तैमूर अली खान की एक तस्वीर और वीडियो सामने आया है, जिसमें पूरा परिवार एक कार में बैठा दिख रहा है. कार में बैठ अस्पताल से रवाना होते हुए नजर आ रहा है. फोटो में देखा जा सकता है कि तैमूर अपने पिता सैफ के साथ कार में आगे सीट पर बैठे हुए हैं. कार में पीछे की सीट पर नैनी बैठी हुई हैं. करीना-सैफ का नवजात बेटा नैनी की गोद में दिख रहा है.

करीना सैफ के दूसरे बेटे की पहली झलक. फोटो साभार :manav.manglani/Instagram




बता दें कि करीना कपूर खान को 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया. आपको बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले  ही एक नया घर खरीदा और उसमें शिफ्ट हो गए थे.
करीना कपूर खान और सैफ अली खान  के घर में नए मेहमान के आने से पूरे कपूर और पटौदी परिवार में खुशियां मनाई जा रही हैं. करीना कपूर खान की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और करीना के पिता रणधीर कपूर ने बच्चे के जन्म पर अपनी खुशियों का इजहार सोशल मीडिया पर किया था.



वर्क फ्रंट पर करीना कपूर ,आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. यह टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' पर आधारित फिल्म है. करीना कपूर खान ने लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में खत्म की थी. इसके अलावा करीना अपनी पहली किताब 'Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible 'पर काम कर रही हैं, जो प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए होगी. यह किताब इस साल के अंत तक रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज