चाचा ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनते ही पति सैफ के साथ अस्‍पताल पहुंची करीना कपूर, देखें Photos

चाचा ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनते ही पति सैफ के साथ अस्‍पताल पहुंची करीना कपूर, देखें Photos
करीना, ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर की बेटी हैं.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन की खबर सुनते ही उनकी भतीजी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अस्‍पताल पहुंच गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन की खबर सुनते ही उनकी भतीजी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अस्‍पताल पहुंच गए हैं. बता दें कि 67 साल के ऋषि कपूर का आज सुबह 8.45 बजे मुंबई में निधन हो गया. उनके निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर के दी. ऋषि लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. करीना और सैफ से पहले एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी परिवार का ढांढस बंधाने मुंबई के अस्‍पताल पहुंची हैं. अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य खराब होने के कारण वो पिछले कुछ दिनों से मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे.

बता दें कि करीना और करिश्‍मा कपूर, ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर की बेटियां हैं. कपूर खानदान में आज फिर से शोक की लहर फैल गई है. वहीं आलिया की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से रिश्‍ते में हैं और अक्‍सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. ऋषि कपूर जब अमेरिका में अपना इलाज करा रहे थे, उस समय में आलिया रणबीर के साथ वहां मौजूद थीं. आलिया और रणबीर, अपनी फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग के ब्रेक के दौरान भी न्‍यूयॉर्क में ऋषि कपूर के साथ रहे थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा. उनकी शवयात्रा में नियम के मुताबिक 20 लोग शामिल होंगे. ऋषि कपूर के परिवार की तरफ से जारी हुए स्टेटमेंट में भी लोगों से कानून का पालन करने का आग्रह किया गया है.



 
 
हिंदी सिनेमा के लिए अप्रैल के महीने के ये आखिरी दिन काले दिनों की तरह आए हैं. बुधवार को एक्‍टर इरफान खान ने इस दुनिया से रुखसत ली और गुरुवार को Bollywood के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी कैंसर के चलते मुंबई के अस्‍पताल में दम तोड़ दिया. वो पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे. यहां उनकी पत्‍नी नीतू उनके साथ बनी हुई थीं. 
 
View this post on Instagram
 

#aliaabhatt today at the hospital to be with the family and next to #RishiKapoor #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




ऋषि कपूर बीते साल ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवाकर न्यूयॉर्क से भारत वापस लौटे थे. वो ऐसे अभिनेता थे जिन्हें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर फिक्र थी. इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे रणबीर कपूर ने किया था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने एक अवॉर्ड इवेंट में बताया था कि वो न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट के दौरान अक्सर पूछते थे कि वो ठीक होकर घर जाएंगे तो उन्हें कोई काम देगा या वो अब काम नहीं कर सकेंगे?

परिवार ने दिया संदेश
ऋषि कपूर के गुजर जाने के बाद अब ऋषि कपूर के परिवार ने अपना बयान जारी किया है. बयान में कहा, 'हमारे प्‍यारे ऋषि कपूर 2 सालों तक ल्‍यूकेमिया से लड़ने के बाद आज सुबह 8.45 बजे अस्‍पताल में हम सब को छोड़कर चले गए.' डॉक्‍टरों और मेडिकल स्‍टाफ का कहना है कि वह आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे थे. वह कैंसर से चल रही लड़ाई के दो सालों में हमेशा दृढ़ निश्‍चय और जिंदादिल रहे थे. परिवार, दोस्‍त, खाना और फिल्‍में हमेशा उनके लिए महत्वपूर्ण रहा. जो भी उनसे मिलता था ये देखकर दंग था कि आखिर वह इस बीमारी से जूझते हुए भी इसको खुद पर हावी नहीं होने देते.'

ये भी पढ़ें :- ऋषि कपूर के निधन के बाद परिवार का साथ देने अस्‍पताल पहुंचीं आलिया भट्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज