• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर और सैफ अली खान के घर पधारे गणपति बप्पा, तैमूर के साथ शेयर की Photos

करीना कपूर और सैफ अली खान के घर पधारे गणपति बप्पा, तैमूर के साथ शेयर की Photos

करीना और सैफ ने तैमूर के साथ बप्‍पा की पूजा की है. (Instagram)

करीना और सैफ ने तैमूर के साथ बप्‍पा की पूजा की है. (Instagram)

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2021) के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर भी बप्पा पधारे हैं. ऐसे में एक्‍ट्रेस ने परिवार के साथ पूजा करते हुए तस्‍वीरें शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    पूरे देश में आज धूमधाम से गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2021) मनाई जा रही है. वहीं, बॉलीवुड के सभी स्टार्स भी गणपति बप्‍पा को घर ला कर ये त्‍योहार मना रहे हैं. इस साल गणपति पूजा के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर भी बप्पा पधारे हैं. खुद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं, ज‍िनमें वह सैफ और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ भगवान की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं.

    इस तस्वीर में करीना कपूर, सैफ अली खान और नन्हें तैमूर गणपति की पूजा करते नजर आ रहे हैं. गणेश जी की मूर्ति के सामने करीना, सैफ और तैमूर हाथ जोड़े प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सैफ और तैमूर सफेद रंग की कुरता पायजामा तो करीना कपूर नाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. साथ ही करीना कपूर ने तस्वीर के साथ लिखा है ‘मेरी जिंदगी के सबसे खास लोगों के साथ गणेश चतुर्थी मना रही हूं और टिम टिम के क्ले के छोटे से गणपति बेहद क्यूट हैं. हैप्पी गणेश चतुर्थी.’

    करीना कपूर ने तैमूर द्वारा बनाई गई क्ले की तस्वीर भी शेयर किया है. उन्होंने वाकई बेहद क्यूट छोटे से गणपति को बनाया है. इस तस्वीर में लोग कमेंट कर उन्हें गणेश चतुर्थी की बधाई दे रहे हैं और साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. हालांकि, इन तस्वीरों में करीना-सैफ के नन्हें जे़ह नजर नहीं आ रहे हैं. करीना के फैन्स उनसे कमेंट कर ज़ेह के बारे में भी पूछ रहे हैं.

    kareena kapoor, Ganesh Chaturthi 2021, saif Ali khan

    करीना का छोटा बेटा जहांगीर इन तस्‍वीरों में नहीं नजर आया. (Instagram)

    आपको बता दें कि करीना कपूर-सैफ अली खान, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख समेत कई स्टार्स हैं जो गणेश पूजा धूमधाम से मनाते हैं. वहीं, वर्क फ्रंट पर बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार इंग्लिश मीडियम में नजर आईं थीं. करीना कपूर की अगली फिल्म आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा होगी जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, सैफ अली खान आदिपुरुष और भूत पुलिस में काम करते नजर आएंगे. भूत पुलिस आज हॉट स्टार पर रिलीज हो जाएगी. सैफ अली खान-करीना ने इस साल अपने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज