सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करीना कपूर और सैफ अली खान का पुराना ऐड, जानें क्यों उड़ रहा है मजाक

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करीना कपूर और सैफ अली खान का पुराना ऐड, जानें क्यों उड़ रहा है मजाक
करीना कपूर, सैफ अली खान. (Photo Credit: manav.manglani)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का एक पुराना ऐड वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दोनों का मजाक उड़ा या जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का पूछना है कि आखिर दोनों इस ऐड को करने के लिए राजी कैसे हो गए.

  • Share this:
मुंबईः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं. ऑफस्क्रीन ही नहीं ऑन स्क्रीन भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती है. करीना-सैफ के फैन्स को हमेशा ही दोनों के साथ आने का इंतजार रहता है. दोनों अक्सर ही मीडिया और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन, इस बीच दोनों अपने एक पुराने ऐड को लेकर इंटरनेट पर छाए हुए हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का एक पुराना ऐड वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दोनों का मजाक उड़ा या जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का पूछना है कि आखिर दोनों इस ऐड को करने के लिए राजी कैसे हो गए. दरअसल, यह एक वॉटर टैंक के ब्रांड (Kareena Kapoor, Saif Ali Khan’s water tank ad) का ऐड है, जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर साथ दिखाई दे रहे हैं.

ऐड की स्क्रिप्ट और दोनों की एक्टिंग को लेकर सोशल मीडिया सैफ-करीना की चुटकी ले रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि इस ऐड में दोनों ही स्टार्स बहुत आलसी लग रहे हैं. यही नहीं ऐड की स्क्रिप्ट भी काफी बोरिंग है. वीडियो में सैफ कहते दिख रहे हैं कि एक ब्रांड उन्हें और करीना दोनों को साथ में एक पानी की टंकी के ऐड में कास्ट करना चाहता है और वह इस पर सहमत भी दिखाई देते हैं. इस पर यूजर्स का पूछना है कि आखिर वह इस ऐड के लिए कैसे तैयार हो सकते हैं वह भी करीना के साथ.


बता दें, सैफ अली खान और करीना कपूर खान दोनों एजेंट विनोद, टशन, कुर्बान, ओमकारा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में से एक रही है. लोगों को दोनों की कैमेस्ट्री काफी पसंद आती है. इन फिल्मों में काम करने के बाद करीना और सैफ ने 2012 में शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा तैमूर भी है, जो बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है. तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज