Home /News /entertainment /

करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की नैनी को लाखों में मिलती है सैलरी, ओवरटाइम और अन्य सुविधाएं अलग

करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की नैनी को लाखों में मिलती है सैलरी, ओवरटाइम और अन्य सुविधाएं अलग

करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर की नैनी की सैलरी सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. (फोटो साभार: actorsaifalikhan/Instagram)

करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर की नैनी की सैलरी सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. (फोटो साभार: actorsaifalikhan/Instagram)

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की नैनी को सिर्फ ये सैलरी ही नहीं मिलती है बल्कि उन्हें एक पर्सनल कार भी इस्तेमाल के लिए दी गई है. जिसमें अक्सर वो तैमूर को लेकर घुमाने जाती हैं. नन्हें से तैमूर कितने फेमस हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से कम तवज्जों पैपराजी उन्हें नहीं देते हैं.

अधिक पढ़ें ...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लाडले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने जन्म से ही सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड के इस क्यूट स्टारकिड को देखते ही पैपराजी क्लिक करने लगते हैं.  पटौदी खानदान के छोटे नवाब की देखभाल भी काफी महंगी है. आज हम करीना और सैफ के रिलेशनशिप और इनकी फिल्मों की बात नहीं कर रहे हैं. आज आपको जो बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. तैमूर भले ही छोटे बच्चे हैं लेकिन इनकी परवरिश पर जितना खर्च होता है उतना अच्छी-खासी पोस्ट पर नौकरी कर रहे लोग कमा नहीं पाते. तैमूर की नैनी की सैलरी सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

तैमूर की नैनी को हैंडसम सैलरी के साथ ओवरटाइम भी मिलता है

मीडिया रिपोर्ट की माने तो नन्हें तैमूर अली खान की देखभाल में हर वक्त जुटी रहने वाली नैनी को सैफ अली खान और करीना कपूर खान हर महीने 1 लाख 50 हजार रुपए सैलरी देते हैं. इस भारी भरकम  सैलरी के अलावा करीब 25 हजार रुपए नैनी को ओवरटाइम के अलग से मिलते हैं. यानी कुल मिलाकर 1 लाख 75 हजार हर महीने तैमूर की नैनी को तनख्वाह मिलती है. चौंकिए नहीं, सिर्फ इतना ही नहीं तैमूर की नैनी को इसके अलावा अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं.

तैमूर की नैनी को पर्सनल कार भी दी गई है

तैमूर की नैनी को सिर्फ हैंडसम सैलरी ही नहीं मिलती है बल्कि उन्हें एक पर्सनल कार भी इस्तेमाल के लिए दी गई है. जिसमें अक्सर वो तैमूर को लेकर घुमाने जाती हैं. नन्हें से तैमूर कितने फेमस हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. करीना-सैफ से कम तवज्जों पैपराजी उन्हें नहीं देते हैं.

ये भी पढ़िए-Mai Chala Song Out: ‘मैं चला’ में दिखा सलमान खान का रोमांटिक अंदाज, गुरु-यूलिया की आवाज लूट रही है महफिल

वहीं करीना कपूर खान भी अपने लाडले की फोटोज शेयर करती रहती हैं. 5 साल के तैमूर का जब जन्म हुआ था तब उनके नाम को लेकर काफी बवाल हुआ था. बता दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश के शहर में छठी क्लास की परीक्षा में सवाल पूछा गया था कि सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे का पूरा नाम क्या है.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan, Taimur Ali Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर