होम /न्यूज /मनोरंजन /

करीना कपूर ने जब कहा था, 'मैं नहीं जानती कौन हैं सूर्या', तब साउथ सुपरस्टार के फैंस ने जताई थी नाराजगी

करीना कपूर ने जब कहा था, 'मैं नहीं जानती कौन हैं सूर्या', तब साउथ सुपरस्टार के फैंस ने जताई थी नाराजगी

करीना कपूर जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. (फोटो क्रेडिट : Instagram @kareenakapoorkhan @actorsuriya)

करीना कपूर जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. (फोटो क्रेडिट : Instagram @kareenakapoorkhan @actorsuriya)

साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Actor Suriya) न केवल तमिल फिल्मों में, बल्कि हिंदी के दर्शकों में भी काफी मशहूर हैं. फैंस उनको काफी पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों को कई भाषाओं में डब किया जाता है, लेकिन एक बार बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कहा था कि वह सूर्या को नहीं जानती, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Actor Suriya) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि करीना कपूर, साउथ के सुपरस्टार को नहीं जानती थीं. साल 2014 में करीना कपूर ने इस बारे में स्पष्टीकरण भी दिया था कि वह सूर्या को नहीं जानती थीं, जिसके बाद सूर्या के फैंस को करीना पर काफी गुस्सा आया था. फैंस ने सोशल मीडिया पर करीना के खिलाफ अपना विरोध भी जताया था.

DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2014 में सूर्या की ‘अनजान’ फिल्म रिलीज हुई थी, जिसके लिए ऐसी अटकलें लगाई थीं कि इस फिल्म में करीना को एक स्पेशल आइटम नंबर गाने के लिए सेलेक्ट किया गया है. जब इस बारे में करीना से एक इंटरव्यू में बात की गई थी, तो उन्होंने दावा किया था कि यह झूठ है, क्योंकि उन्हें तो यह भी नहीं पता था कि सूर्या हैं कौन. इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा था, “मैं नहीं जानती कि ऐसी बातें कहां से आती हैं. मैंने ऐसी कोई फिल्म साइन नहीं की है.”

‘मैं नहीं जानती कि सूर्या और लिंगुस्वामी कौन हैं’
करीना ने आगे कहा था कि, “मैं तो यह भी नहीं जानती कि सूर्या और लिंगुस्वामी कौन हैं. मैंने उन्हें कभी देखा ही नहीं. मुझे गैर-हिंदी फिल्मों में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. चाहे वह डाउन साउथ हो या हॉलीवुड. मुझे दक्षिण भारतीय भाषाओं, मराठी और बंगाली में किए जा रहे काम बहुत पसंद हैं, लेकिन पहले मुझे ये भाषाएं सीखनी होंगी.” हालांकि, उनके बयान के बाद जब कई तरह की बातें उठीं, तो करीना ने अपने बयान को स्पष्ट करते हुए समझाया कि जब वह सूर्या को जानती ही नहीं तो उसका क्या मतलब था.

‘मैं सूर्या से कभी मिली ही नहीं’
करीना ने कहा था, “यह सच है कि मैं उन्हें नहीं जानती. मैं उनसे कभी मिली ही नहीं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे नहीं पता कि सूर्या कौन हैं. बेशक मैं उन्हें जानती हूं. वह तमिल सिनेमा में वास्तव में सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं. मैं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मौजूदगी का सम्मान करती हूं.” वहीं, बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की, तो करीना अब आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. वहीं, सूर्या आखिरी बार कमल हासन और विजय सेतुपति की फिल्म ‘विक्रम’ में दिखाई दिए थे.

Tags: Actor Suriya, Kareena Kapoor Khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर