• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर ने मोटापे को ललकारा, बोलीं- 'डियर फैट, अब खत्म होने की तैयारी कर लो'

करीना कपूर ने मोटापे को ललकारा, बोलीं- 'डियर फैट, अब खत्म होने की तैयारी कर लो'

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई पोस्ट में फिट रहने की इच्छाशक्ति दिखाई है. चाहे कितना भी कठिन समय क्यों न चल रहा हो, फिट रहना जरूरी है.

  • Share this:
    मुंबई. अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके फिट रहने की अपनी इच्छाशक्ति को दिखाया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘डियर फैट, मरने की तैयारी करो...’ फिट रहने की इच्छा दिखाते हुए उन्होंने लिखा है कि स्थिति कितनी भी गंभीर क्यों न हो, फिट बने रहना जरूरी है. करीना कपूर खान ने वर्कआउट पर जाने से पहले यह पोस्ट शेयर किया है.

    सोनम कपूर ने इस पर दी प्रतिक्रिया
    अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor,) ने इस पर प्रतिक्रिया दी और मसल की एक इमोजी शेयर कर दी. करीना के प्रशंसकों ने उनकी पोस्ट पर कई तरह के जवाब दिए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'आप इतने फिट हैं! मुझे आपकी फिटनेस शैली पसंद है’. करीना के एक और प्रशंसक ने लिखा है- ‘Wowww. Whatta beauty.’ इसके अलावा कई अन्य लोगों ने उनकी पोस्ट पर आग और दिल की एमोजी शेयर की हैं.

    करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गुरुवार को उन्होंने अपने बेटे तैमूर (Taimur) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तस्वीरें पोस्ट की थीं जिस पर लिखा था- ‘सैफ ने कहा, ‘मैं हमेशा करीना से पीछे रह गया’... टीम ने इसे सचमुच माना.’








    View this post on Instagram





    Dear fat, prepare to die... .Xoxo, me.


    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






    करीना ने गुरुवार को शेयर की थी भतीजी इनाया की तस्वीर
    गुरुवार को सुबह-सुबह करीना ने अपनी भतीजी इनाया की एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने परिवार के पेड़ को दिखाते हुए लिखा, ‘मेरी सुंदर भतीजी’. इस तस्वीर में करीना कपूर खान का पूरा परिवार दिखाई दे रहा है. इसमें इनाया के माता-पिता- सोहा अली खान और कुणाल, उनके नाना- मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर, उनके पैतृक दादा-दादी, चचेरे भाई- तैमूर, सारा और इब्राहिम अली खान, करीना और सैफ और शर्मिला की दूसरी बेटी  सबा अली खान भी दिखाई दीं.

    करीना ने परिवार को किसी भी चीज से हमेशा आगे रखा है
    करीना ने अपने परिवार को हमेशा अहमियत दी है. उन्होंने परिवार को किसी भी चीज से हमेशा आगे रखा है. करीना ने एक बार कहा था कि, सैफ ने उन्हें बदल दिया. उन्होंने इस बारे में बीबीसी एशियन नेटवर्क से कहा था, ‘सैफ से जो सबसे अच्छी बात मैंने सीखी है वह खुद के साथ सहज रहना है.’

    सैफ ने अधिक इंपॉर्टेंस रखने वाली चीजों से प्यार करना सिखाया
    इसके अलावा करीना कपूर ने सैफ अली खान से सीखा है कि, हमेशा पैसा, सफलता और प्रसिद्धि के पीछे नहीं भागना चाहिए. उन्होंने मुझे जीवन में अधिक इंपॉर्टेंस रखने वाली चीजों से प्यार करना सिखाया है. ये वो चीजें हैं जिनकी अहमियत मनी, सक्सेस और फेम से अधिक है. ये सब मुझे शायद नहीं पता था जैसे परिवार, प्रेम, शांति, मन की शांति या एक किताब पढ़ना या ऐसे ही बैठना और काम और प्रतियोगिता के बारे में बातचीत नहीं करना.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज