बड़े पर्दे पर करीना के कमबैक के लिए करना होगा इंतजार!

शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर अहम रोल में हैं.

News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 12:12 PM IST
बड़े पर्दे पर करीना के कमबैक के लिए करना होगा इंतजार!
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर.
News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 12:12 PM IST
करीना कपूर खान की बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए बड़ी खबर है. बात ये है कि करीना की कमबैक फिल्म 'वीरे दि वेंडिंग' की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है. फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 1 जून को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म 18 मई को रिलीज होने वाली थी. अब फिल्म रिलीज डेट आगे खिसकने की खबर सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी.

सोनम ने लिखा, "आप सभी इस मौसम की सबसे बड़ी शादी में सादर आमंत्रित हैं.  'वीरे दी वेडिंग' के लिए एक जून की तारीफ सेव कर लें." प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा कि फिल्म उनके भतीजे लक्ष्य के जन्मदिन पर रिलीज होगी. लक्ष्य अभिनेता तुषार कपूर के बेटे हैं. उनका जन्म जून 2016 में आईवीएफ व सरोगेसी के जरिए हुआ था.

एकता ने ट्वीट किया, "1 जून एक बड़ा दिन है. 'वीरे दी वेडिंग' मेरे लक्ष्य के जन्मदिन पर आ रही है. अब शादी और जन्मदिन पर आप सबको निमंत्रण है." कॉमेडी और रोमांस से भरपूर इस फिल्म की सह-निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान के अलावा सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर  अहम रोल में हैं.





अपने भाइयों से ज्यादा कामयाब हैं ये बहनें-


यह भी पढ़ें:

अब हाईकोर्ट में 23 जनवरी से पहले दिखानी होगी फिल्म 'पद्मावत'
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर