अपना शहर चुनें

States

Kareena Kapoor Delivery: दोबारा मम्मी बनने पर बेबो को मिल रही हैं बधाईयां, बुआ-मौसी ने जताई खुशी

बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान और सैफ अली खान.
बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान और सैफ अली खान.

सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को बेबी बॉय के जन्म पर शुभकामनाएं दी हैं. फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा से लेकर उनकी कजिन सिस्टर रिद्धिमा कपूर तक ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 2:51 PM IST
  • Share this:
मुंबईः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने आज ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. करीना कपूर ने दोबारा बेबी बॉय (Kareena Kapoor Khan second Baby) को जन्म दिया है. करीना कपूर खान को कल रात ब्रिज कैंडी अस्पताल (मुंबई) में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद आज सुबह 4:45 पर उन्होंने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. ऐसे में हर तरफ से करीना और सैफ अली खान को बधाईयां मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज ने करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बेबी बॉय के जन्म पर शुभकामनाएं दी हैं. फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा से लेकर उनकी कजिन सिस्टर रिद्धिमा कपूर तक ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है.

करीना कपूर के करीबी मनीष मल्होत्रा ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा - 'मेरे सबसे प्यारे करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बधाई.' वहीं रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में करीना कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'मुबारक हो बेबो और सैफ. यह एक लड़का है.' सैफ अली खान की बहन सबा अली खान पटौदी ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दोनों को बधाई दी है.

kareena kapoor khan
(photo credit: instagram)





मालूम हो कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने अगस्त 2020 में एक बयान में घोषणा की थी कि करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. यानी दोनों दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. जिसके बाद करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना की डिलीवरी डेट 15 फरवरी है, लेकिन करीना ने कुछ दिनों की देरी से अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस के फैन बीते कुछ दिनों से इस खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज