करीना कपूर के प‍िता रणधीर कपूर को हुआ कोरोना, मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती

रणधीर कपूर.

रणधीर कपूर.

एक्‍टर रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) को कोरोना हो गया है. उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अस्‍पताल के डॉक्‍टरों का कहना है कि उनकी तबियत अभी स्‍थिर बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 6:47 PM IST
  • Share this:
करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पिता और एक्‍टर रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) को कोरोना हो गया है. उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अस्‍पताल के डॉक्‍टरों का कहना है कि उनकी तबियत अभी स्‍थिर बनी हुई है. रणधीर कपूर की उम्र 74 साल है. उन्‍हें बुधवार की रात को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

ईटी टाइम्‍स ने कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के सीईओ डॉ. संतोष शेट्टी के हवाले से बताया है कि रणधीर कपूर को 1 रात पहले ही अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्‍थ‍िर बनी हुई है.

बता दें कि हाल ही में रणधीर कपूर का नाम अपने द‍िवंगत भाई राजीव कपूर की संपत्ति के मामले में सामने आया था. रणधीर कपूर और रीमा जैन के वकील ने कहा है कि वे दोनों ही राजीव कपूर की प्रॉपर्टी के हकदार हैं. जिस पर सुनवाई में हाईकोर्ट ने दोनों से राजीव कपूर के तलाक के सबूत लाने के लिए कहा है. राज कपूर (Raj kapoor) के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का निधन 9 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था.

(फोटो साभार : therealkarismakapoor
/Instagram)


राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) की पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं. पत्नी के साथ मतभेद होने की वजह से दोनों अलग हो गए थे. दोनों कभी पब्लिक प्लेस पर साथ में नजर नहीं आए हैं. जस्टिस गौतम पटेल ने रणधीर और रीमा की फाइल की हुई पीटिशन पर सुनवाई की. राजीव कपूर की शादी साल 2001 में आरती सबरवाल से हुई थी और 2003 में दोनों का तलाक हो गया था. सुनवाई में रणधीर और रीमा के वकील ने कहा है कि उनके पास राजीव और आरती के तलाक के कागज नहीं हैं और उन्हें नहीं पता है कि किस फैमिली कोर्ट ने तलाक का आदेश जारी किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज