Corona की वजह से सेल्फ आईसोलेशन में हैं करीना कपूर, ऐसे दे रही हैं फिटनेस पर ध्यान

Corona की वजह से सेल्फ आईसोलेशन में हैं करीना कपूर, ऐसे दे रही हैं फिटनेस पर ध्यान
लॉकडाउन के चलते करीना कपूर को Beach की याद आ रही है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों खुद को घर में कैद करके बैठीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं और घर में ही जमकर वर्कआउट कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 7:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई : खतरनाक वायरस कोरोना (Coronavirus) ने इस समय पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेकर रखा हुआ. इस वायरस का आलम यह है कि दुनियाभर में लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं और बाहर जाने से बच रहे हैं. बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) भी शूटिंग और इवेंट्स बंद होने के कारण अपने घर पर हैं. करीना की इन दिनों एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) में काफी वायरल हो रही है जिससे यह मालूम हो रहा है कि वह इस खतरे के बीच किस बात पर विशेष ध्यान दे रही हैं. वायरल हो रही फोटो में करीना अपने एब्स दिखा रही हैं और इससे पता चल रहा है कि वह इस टाइम पर अपनी फिटनेस पर खास तौर पर ध्यान दे रही हैं.

भारत में कोरोना के बढ़ रहे लगातार मामले की वजह से केंद्र और राज्य सरकार सतर्क है और इस वजह से शूटिंग, बड़े इवेंट्स और सभी तरह की गैदरिंग पार्टी को पूरी तरह से रोक दिया गया है. इस समय कई बॉलीवुड स्टार फ्री समय में घर पर अपने-अपने तरीकों से क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. करीना इस फ्री के समय का सबसे ज्यादा उपयोग अपनी फिटनेस पर ही कर रही हैं. फिटनेस को लेकर सतर्क रहने वाली करीना ने जैसे ही अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया में अपलोड की वह वायरल हो गई. इस फोटो में करीना अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं. उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.
 
View this post on Instagram
 

Her abs tho 😍💁🏻❤ - Kareena's instagram story update!

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on



आपको बता दें कि इसस पहले करीना ने अपने घर की फोटोज सोशल मीडिया में डालकर यह बताया था कि वह किस प्रकार कोरोना से लड़ने की तैयारी में जुटी हैं. दरअसल मुंबई और कई बड़े शहरों पर जिम पर भी रोक लगा दी गई है ताकि एक जगह पर भीड़ इकट्ठा न हो. इस वजह से करीना में घर में ही जिम बना लिया और यह बताया कि वह फिटनेस से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं कर सकतीं.



इस नई तस्वीर में करीना ब्लैक टॉप पर और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं. उनके पीछे वर्कआउट के लिए रनिंग मशीन भी रखी है. एक्सरसाइज के बाद उनकी यह तस्वीर देखने लायक है. बता दें कि करीना कपूर के अलावा फिल्मी जगत की कई हस्तियां इन दिनों घर ही रहकर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज