लाइव टीवी

लॉकडाउन में करीना कपूर को मिला खूबसूरत तोहफा, बेटे तैमूर ने गिफ्ट की ये चीज...

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 3:34 PM IST
लॉकडाउन में करीना कपूर को मिला खूबसूरत तोहफा, बेटे तैमूर ने गिफ्ट की ये चीज...
लॉकडाउन के बाद करीना भी सैफ और तैमूर संग अपने घर में हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके तीन साल के तैमूर (Taimur Ali Khan) ने उनके लिए पास्ता से इस नेकलेस को बनाया है.

  • Share this:
मुंबई : लॉकडाउन  (Lockdown) के दौर में भी एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को एक बेहद खूबसूरत तोहफा मिला है और यह तोहफा उन्हें दिया है उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने. करीना ने इस तोहफे की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है, जो काफी वायरल हा रहा है. इस फोटो में करीना एक अलग ही तरह के नेकलेस में नजर आ रही हैं और इस नेकलेस की खासियत यह है कि इसे उनके बेटे तैमूर ने डिजाइन किया है.

शनिवार को करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके तीन साल के तैमूर ने उनके लिए पास्ता से इस नेकलेस को बनाया है, जो उनके ऊपर वाकई में बेहद खूबसूरत लग रहा है. बेटे तैमूर के बनाए हुए इस नेकलेस को फ्लॉन्ट करते हुए करीना ने लिखा, "पास्ता ला विस्ता. तैमूर के हाथों से बनी ज्वेलरी."

वहीं तैमूर की यह क्रिएटिविटी सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आई. जिसके चलते लोग उनके बनाए नेकलेस की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. करीना की शेयर की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बहुत प्यारा." तो वहीं एक अन्य ने लिखा, "बेहद प्रतिभाशाली."








 




View this post on Instagram




 

Pasta la vista. Handmade Jewellery by Taimur Ali Khan #QuaranTimDiaries


A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






वर्क फ्रंट की बात करें, करीना आने वाले समय में आमिर खान (Aamir Khan) के विपरीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' में नजर आएंगी. यह मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump)' की रीमेक है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 2:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading