लाइव टीवी

इस शख्‍स की शादी के लिए एयरपोर्ट पर ही सजी-संवरीं करीना कपूर, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 11:18 PM IST
इस शख्‍स की शादी के लिए एयरपोर्ट पर ही सजी-संवरीं करीना कपूर, देखें VIDEO
करीना कपूर का मेकअप एयरपोर्ट पर किया गया है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) शनिवार को एक फैशन स्‍टोर के लॉन्‍च इवेंट के लिए बेंगलुरु गई थीं. शाम को उन्‍हें मुंबई लौटकर शादी समारोह में शामिल होना था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 11:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्‍मों की शूटिंग के साथ-साथ कई दूसरे इवेंट्स में भी बिजी रहती हैं. अपने इस बिजी शेड्यूल के बीच वह अपने जरूरी काम भी निपटा लेती हैं और समय बचाती हैं. ऐसा ही नजारा देखने को मिला शनिवार को बेंगलुरु में. बेंगलुरु में एक स्‍टोर लॉन्‍च इवेंट में पहुंचीं करीना कपूर अपना समय बचाने के लिए एयरपोर्ट पर ही तैयार हो गईं. उनके मेकअप आर्टिस्‍ट्स ने उन्‍हें एयरपोर्ट पर ही सजाया और संवारा. लेकिन यह सब उन्‍होंने एक शख्‍स की शादी में जाने के लिए किया.

दरअसल एक्‍ट्रेस करीना कपूर को मुंबई में अपने कजिन और एक्‍टर अरमान जैन की शादी में जाना था. लेकिन उससे पहले वह बेंगलुरु में एक स्‍टोर लॉन्‍च इवेंट में गई थीं. इसके बाद उन्‍हें मुंबई लौटकर सीधे भाई की शादी में शामिल होना था. लेकिन उनके पास समय नहीं था. ऐसे में उन्‍होंने टाइम मैनेजमेंट करते हुए बेंगलुरु के एयरपोर्ट पर ही तैयार होना सही समझा.

 




 



View this post on Instagram




 

This is how we do it .... Getting ready at the airport for #armaankishaadi


A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on






करीना के साथ मौजूद नैना साहनी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें नैना ने लिखा है, 'इस तरह से हम लोगों ने किया. अरमान की शादी के लिए एयरपोर्ट पर तैयार हुए.' वीडियो में वह और अन्‍य लोग बेबो को तैयार करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में करीना कपूर कहती हुई दिख रही हैं, 'मेरा नया मेकअप रूम, बेंगलुरु एयरपोर्ट.'

मुंबई में इस अंदाज में स्‍पॉट हुईं करीना कपूर. फोटो- Viral Bhayani


वीडियो में करीना कपूर लाल रंग के सलवार सूट में नजर आ रही है. इसपर गोल्‍डेन कलर की कारीगरी भी है.

यह भी पढ़ें: जल्‍द पिता बनने के लिए एक्‍साइटेड हैं रणवीर सिंह, उसके बाद करेंगे ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 11:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर