करीना कपूर की हाउस पार्टी में मलाइका-अमृता संग पहुंचे अर्जुन कपूर, 2 महीने बाद मिले BFF

लंबे समय बाद दोस्तों से मिल खुश हुईं करीना कपूर खान. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने करीब दो महीने बाद अपने दोस्तों के साथ पार्टी की. लॉकडाउन खुलने के बाद अपनी बेस्ट फ्रेंड्स संग मस्ती की.

  • Share this:
    मुंबई: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से थमी हुई बॉलीवुड की हलचल एक बार फिर नॉर्मल होती दिख रही है. कोरोना संक्रमण के कम होते केसेज की वजह से लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है. ऐसे में लंबे समय से एक दूसरे से मिल नहीं पाने वाले सेलेब्स भी मिलने लगे हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी हाउस पार्टी का आयोजन किया जिसमें उनकी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) पहुंचीं.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करीना कपूर अच्छी दोस्त हैं. जब हालात सामान्य थे तो ये सब अक्सर पार्टी किया करते थे,लेकिन कोरोना ने सबकी मुश्किले बढ़ा दी हैं. करीना ने अपने दोस्तों से मिलने के लिए बाहर नहीं बल्कि सेफ्टी का ख्याल रखते हुए घर पर ही पार्टी दी. अपने इस्टांग्राम पर अपनी फ्रेंड मलाइका संग फोटो शेयर की है. इसमें दोनों ही कैजुअल लुक में  और बहुत खुश नजर आ रही हैं. करीना ब्लैक कलर की पैंट के साथ व्हाइट कलर की टॉप पहने दिख रहीं है तो मलाइका शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. करीना ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘Gucci bffs’. इस पर अमृता ने कमेंट किया कि 'फोटो क्रेडिट प्लीज'

    (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)




    इसके अलावा करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अमृता अरोड़ा के साथ फोटो शेयर की है. इसके साथ लिखा है 'जब मैं दो महीने बाद अपने BFF  से मिली'. इस पार्टी में  अर्जुन कपूर भी पहुंचे हुए थे.

    (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)


    करीना कपूर सीता के रोल को लेकर इन दिनों चर्चा हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म सुपरहिट फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की हिन्दी रीमेक है, जिसमें करीना कपूर खान का भी अहम रोल है. इसके अलावा करण जौहर की ‘तख्त’ में भी काम कर रही है.  इस फिल्म में रणवीर सिंह, अनिल कपूर,आलिया भट्ट ,विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.