Home /News /entertainment /

Koffee With Karan 6 पर खुल गया करीना कपूर का पुराना राज

Koffee With Karan 6 पर खुल गया करीना कपूर का पुराना राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर.

करीना ने अपने बारे में एक ऐसी बात बताई है कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खुद वहां साथ बैठी प्रियंका चोपड़ा ने जब ये बात सुनी तो वह करीना को देखती रह गईं.

    "कॉफी विद करन 6" के आखिरी एपिसोड में पहुंची करीना और प्रियंका ने बातों-बातों में कई खुलासे किए. करीना ने तो अपने बारे में एक ऐसी बात बताई है कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खुद वहां साथ बैठी प्रियंका चोपड़ा ने जब ये बात सुनी तो वह करीना को देखती रह गईं.

    करन ने शो के दौरान करीना से पूछा कि क्या वह छुपकर किसी फेक अकाउंट से सबको स्टॉक करती हैं तो करीना हंस पड़ीं. इतना ही नहीं उन्होंने इस बात के लिए हां भी कर दी. इससे ये साफ हो गया की वह सच में किसी फेक अकाउंट से सेलेब्स को स्टॉक करती हैं.

    करन ने उनके इस फेक अकाउंट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी. लेकिन जाहिर तौर पर उन्हें तो इस बारे में सबकुछ पता ही होगा. वो ये बात जरूर जानते होंगे कि करीना किस नाम से फेक अकाउंट चलाती हैं. लेकिन प्रियंका के एक्सप्रेशन से साफ था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इसलिए वह करीना की बात सुनकर चौंक गई थीं.

    करन ने शो के दौरान ये भी बताया की करीना तीन चार लोगों को अलग-अलग जगह एक्टिव रखती हैं. ये सब उन्हें बॉलीवुड में हो रही गॉसिप बताते हैं. इस शो के दौरान ही उन्होंने अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर भी अपने बयान की मुहर लगा दी थी. "कॉफी विद करन - 6" की इस बातचीत के दौरान करीना ने ये साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन हैं.

    यह भी पढ़ें:

    Koffee With Karan पर कप में छिप-छिप कर क्या पीते हैं करन जौहर?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Karan johar, Kareena Kapoor Khan, Koffee with karan 6, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर