करीना कपूर से मिलने पहुंचीं मम्मी बबीता-बहन करिश्मा, जल्द आने वाली है GOOD NEWS

करीना कपूरअपने दूसरे बच्चे को जल्द जन्म देने वाली हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की डिलिवरी का टाइम अब करीब आ गया है. खबर है कि किसी भी वक्त डिलीवरी के लिए किसी भी वक्त हॉस्पिटलाइज हो सकती हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) के घर में जल्द किलकारी गूंजने वाली हैं. वह अपने दूसरे बच्चे को जल्द जन्म देने वाली हैं. फैंस के साथ परिवार भी अब नए मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. करीना की डिलिवरी अब किसी भी समय हो सकती हैं. इसलिए कपूर परिवार के लोग करीना घर पर इकट्ठा हो रहे हैं. करीना से मिलने के लिए उनके घर बेबो हाल ही में की मम्मी बबीता (Babita) और बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) पहुंचीं, जिसका वीडियो सामने आया है.

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की डिलिवरी का टाइम अब करीब आ गया है. खबर है कि किसी भी वक्त डिलीवरी के लिए किसी भी वक्त हॉस्पिटलाइज हो सकती हैं. इसलिए करिश्मा कपूर अपनी मां बबीता को लेकर करीना के घर पहुंच गई हैं. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी है.




    इस वीडियो में दिख रहा है कि करिश्मा कपूर ब्लैक आउटफिट में अपनी मां बबीता को लेकर जा रही हैं. दोनों ने अपने चेहरे को मास्क से ढ़क रखा है.

    आपको बता दें कि करीना के प‍िता रणधीर कपूर ने कुछ दिन पहले भी करीना की डिलीवरी डेट के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि 15 फरवरी के आसपास डिलीवरी हो सकती है. वहीं, एक चैनल से बात करते हुए करीना ने कहा था कि मुझे लगता है कि इस बार मैं पहले से ज्यादा तैयार हूं और विश्वास से भरी हुई हूं. तैमूर के पैदा होने के वक्त मैं काफी नर्वस थी, लेकिन इस बार मैं काफी रिलेक्स हूं. वहीं लगातार शूट्स को लेकर करीना ने कहा था कि क्या प्रेग्नेंट महिला काम नहीं कर सकती है? मैंने प्रेग्नेंसी में भी किया है और डिलीवरी के बाद भी काम करूंगी. बल्कि मैं तो कहती हूं कि प्रेग्नेंसी में एक्टिव रहने से बच्चे को अच्छी हेल्थ मिलती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.