करीना ने शेयर की थी पति सैफ की फोटो, गुलदस्ते में 'तिरंगा' पड़ा देख भड़के फैंस, दी ऐसी नसीहतें

करीना ने शेयर की थी पति सैफ की फोटो, गुलदस्ते में 'तिरंगा' पड़ा देख भड़के फैंस, दी ऐसी नसीहतें
सैफ अली खान और करीना कपूर खान हुए ट्रोल

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिस पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 7:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी बाकि के स्टार्स की तरह लॉकडाउन में मिले समय को अपने बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान के साथ बिता रही हैं. इस बीच करीना खुद के साथ ही अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में करीना कपूर हाल ही में अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिस पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और इसके पीछे की वजह है भारत का राष्ट्रीय ध्वज (National Flag) .

दरअसल, करीना ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें से सैफ अली वाली फोटो में पास ही रखे फ्लॉवर पॉट में तिरंगा दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर शायद बेबो के फैंस को अच्छा नहीं लगा और लोगों ने करीना और सैफ अली खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया और देश के राष्ट्रीय ध्वज (Indian Flag) को अच्छे से रखने की सलाह देना शुरू कर दिया.

Kareena Kapoor, Kareena Kapoor Khan, Taimur Ali Khan, Taimur Ali Khan Painting, Saif Ali Khan, Saif Ali Khan Kareena Kapoor gets Trolled, Kareena Kapoor Pasta Nacklace, Kareena Kapoor gets gift from Taimur Ali Khan, Taimur Ali Khan, Kareena Kapoor Khan Gift to Taimur Ali Khan, Saif Ali Khan, Bollywood, बॉलीवुड, Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan, kareena kapoor Khan, Social Media, बॉलीवुड, सैफ अली खान, Raj Kapoor, Mansoor Ali Khan Pataudi, Bollywood News, करीना कपूर, तैमूर अली खान
सैफ अली खान की इस फोटो पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.




बता दें करीना कपूर ने यह फोटो कल ही इंस्टाग्राम पर शेयर कि थी, जिसमें तैमूर और सैफ अली खान घर की दीवारों पर पेंटिंग करते दिख रहे हैं. सैफ अली खान और तैमूर की ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बेहतरीन पेंटिंग बनाते दिख रहे हैं. करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कोई दीवार आपकी रचनात्मकता को नहीं रोक सकती है.'
 
View this post on Instagram
 

If there is a wall that's blocking your creativity... Try painting on it 🎨 #QuaranTimDiaries #InhousePicasso

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on




फोटो में जहां सैफ अली खान दीवारों में फूल बनाते दिख रहे हैं तो वहीं तैमूर अली खान भी दीवार पर अपनी कलाकारी दिखा रहे हैं. तैमूर ने तो दीवार के साथ-साथ दरवाजों पर भी पेंटिंग कर दी है, जिसे देखकर यह समझ पाना मुश्किल है कि आखिर तैमूर क्या बनाने की कोशिश कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज