DID के सेट पर तैमूर से वीडियो कॉल पर बात करते दिखीं करीना, फैन्स ने कहा- मां हो तो ऐसी

करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) एक बार फिर से अपने काम में मशगुल हो गई हैं. लेकिन इस दौरान वह अपने बेटे तैमूर अली खान (taimoor ali khan) को किस तरह से प्यार बांट रही हैं, यह देखकर लोगों की आंखें भर आई हैं.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 9:41 PM IST
DID के सेट पर तैमूर से वीडियो कॉल पर बात करते दिखीं करीना, फैन्स ने कहा- मां हो तो ऐसी
करीना ने डीआईडी के सेट से तैमूर से बात की है.
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 9:41 PM IST
करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बॉलीवुड के किसी दूसरे सेलिब्रेटी मां-बेटे से ज्यादा सु‌र्खियां बटोरते हैं. दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट समेत फैन्स के बीच जमकर मशहूर होती हैं. ऐसे में एक बार फिर से एक वीडियो ने दोनों को लेकर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इसे अब तक का मां-बेटे के बीच का सबसे ज्यादा दिलचस्प मामला बताया जा रहा है. असल में हाल ही में 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करीना कपूर पहुंची थीं. इसी दौरान उन्होंने फोन निकाला और अपने बेटे तैमूर अली खान से वीडियो कॉल पर बात करने लगीं.

मां करीना के साथ बेटे तैमूर को वीडियो कॉल पर बात करते हुए सामने आया ये वीडियो इनके फैन्स के दिल में घर कर गई है. इस वीडियो में दिख रहा है कि करीना अपने सिक्योरिटी के अंदर चल रही हैं. चलते-चलते ही वो अपने हाथ में फोन थामे हुए हैं और लगातार तैमूर से बातें करते जा रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद मां-बेटे के बीच के प्यार को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करने लगे.

ज्यादातर लोगों ने करीना कपूर के इस कदम की सराहना की. इसे काम के दौरान भी अपने बेटे के लिए प्यार कम ना होने देने के दौर पर देखा जा रहा है. ज्यादातर लोग का कहना है कि करीना अपने काम के प्रति बेहद समर्पित और बेहद मेहनती हैं लेकिन वह उतनी ही समर्पित मां भी हैं.

यहां देखें करीना कपूर और तैमूर की वीडियो कॉल




 
Loading...





View this post on Instagram




 

I find this cute ❤❤❤ #kareenakapoorkhan video chatting with #taimuralikhan while she was on the sets of #danceindiadance 😍😍 #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






तैमूर वीडियो फोटो इकट्ठा कर रहे हैं सैफीना
एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों सैफ अली खान और करीना कपूर खान दोनों पूरी शिद्दत से तैमूर अली खान के वीडियो और फोटोग्राफ इकट्ठा कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने अभी इस खुलासा नहीं किया है कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं. हालांकि ज्यादातर जगहों पर यह बताया जा रहा है कि वे निजी आर्काइव बना रहे हैं. इसमें वे अपने बेटे से जुड़े हर एक लम्हे को संभाल कर रखाना चाहते हैं.

शिखा धारीवाल का कॉलमः बॉलीवुड में एक रात की 'समझौता डील'

बताया जा रहा है कि जब तैमूर बड़ा हो जाएगा तो उनके पास ऐसे लम्हों को फिर इकट्ठा करने का मौका नहीं आएगा. जबकि मां और पिता दोनों ही अपने बेटे के मौजूदा रूप से बेहद प्रेम करते हैं. इसलिए वे चाहते हैं कि अपने बेटे के इन लम्हों को पूरी तरह से बचा कर रख लें.
First published: August 10, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...