रेडियो जॉकी बनकर महिलाओं के मुद्दे उठाएंगी करीना कपूर, पहले एपिसोड में की PMS पर बात

करीना से पहले करण जौहर भी रेडियो शो की दुनिया में कदम रख चुके हैं. उनका शो कॉलिंग करण अब काफी पॉपुलर भी हो चुका है.

News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 6:38 PM IST
रेडियो जॉकी बनकर महिलाओं के मुद्दे उठाएंगी करीना कपूर, पहले एपिसोड में की PMS पर बात
करीना कपूर
News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 6:38 PM IST
तैमूर को जन्‍म देने के बाद एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान फिर एक बार इंटरटेनमेंट इंड्स्‍ट्री में राज करने की तैयारी में हैं. 'वीरे दी वेडिंग' से वो अपना कमबैक कर चुकी हैं और फिल्‍मों के अलावा भी कई प्रोजेक्‍ट्स में काम कर रही हैं. मगर अब वह रेडियो जॉकी के रूप में नजर आने वाली हैं. करण जौहर की तर्ज पर ही करीना ने इस रेडियो शो की रिकॉर्डिंग भी शुरू कर दी है.

इसी शो का एक वीडियो करीना  के फैन पेज पर शेयर किया गया है, इसमें वह पीरियड्स के पहले की प्रॉब्लम पर अपनी राय रखती हुई नजर आ रही हैं. करीना जिस रेडियो शो को होस्ट करने वाली हैं उसका नाम है "व्हाट विमेन वांट". इस वीडियो में करीना प्री-मैन्स्ट्रुअल स्ट्रेस (पीएमएस) के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

ये वीडियो करीना की बहन करिश्मा कपूर ने भी अपने पेज पर शेयर किया है.  वीडियो के साथ ही करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है. 'बेबो एक शानदार नई भूमिका में, यही सही समय है बताने का महिलाएं क्या चाहती हैं'.

इससे पहले भी उनके रेडियो शो को लेकर खबर आई थी कि उनके इस शो पर पहली गेस्ट होंगी सनी लियोनी.  इससे जुड़ी उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.



Loading...

Bebo in a fabulous new role ! 💖💖💖 #sisterlove It's about time we spoke about #WhatWomenWant Kareena Kapoor Khan says it unapologetically on her first ever radio show on @ishqfm_official


A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on







सूत्रों के अनुसार करीना का यह रेडियो शो इस साल दिसंबर से शुरू होने वाला है. यह शो ‘इश्क 104.8’ एफएम पर प्रसारित होगा, शो की रिकॉर्डिंग शुरू हो चुकी है'.

 

ये भी पढे: पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर