• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'द इनकार्नेशन- सीता' कास्टिंग विवाद के बीच कंगना ने किया करीना कपूर को बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत नोट

'द इनकार्नेशन- सीता' कास्टिंग विवाद के बीच कंगना ने किया करीना कपूर को बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत नोट

कंगना रनौत ने करीना कपूर खान को बर्थडे विश किया. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/therealkareenakapoor)

कंगना रनौत ने करीना कपूर खान को बर्थडे विश किया. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/therealkareenakapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 'द इनकार्नेशन- सीता' (The Incarnation – Sita) कास्टिंग विवाद के बीच करीना कपूर खान को बर्थडे (Kareena Kapoor Khan Birthday) विश किया है. उन्होंने करीना की तीन तस्वीरों वाला एक कोलाज शेयर कर उन्हें गॉर्जियस एक्ट्रेस बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Birthday) का आज 41वां जन्मदिन है. अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटों- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मालदीव गई हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Wish Kareena) ने उन्हें बर्थडे विश किया और उन्हें ‘मोस्ट गोर्जियस’ एक्ट्रेस बताया है. कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीना कपूर का कई तस्वीरों वाला कोलाज लगाया है. इन तस्वीरों में करीना के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं.

    कंगना रनौत ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”हैप्पी बर्थडे मोस्ट गोर्जियस.” कंगना ने अपने विश कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी शमिल किया है. कंगना रनौत ने भले ही करीना को सार्वजनिक तौर पर विश किया हो. लेकिन हाल में दोनों के बीच अप्रत्यक्ष रूप से टकराव की खबरें सामने आई थी. फिल्म ‘द इनकार्नेशन- सीता’ (The Incarnation – Sita) में देवी सीता का किरदार पहले करीना कपूर खान को मिलने वाला था, लेकिन बाद में ये रोल कंगना रनौत के पास चला गया. कहा जा रहा था ये किरदार दीपिका पादुकोण भी निभाने वाली थीं.  ऐसी खबरें भी थीं कि करीना ने फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए मांगे थे. इतनी मोटी फीस के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था.

    स्क्रीनप्ले राइटर मनोज मुंतशिर ने एक इंटरव्यू में ऐसी रिपोर्ट को खारिज किया और कहा कि फिल्म के लिए कंगना रनौत ही पहली पसंद थी. उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए करीना कपूर और दीपिका पादुकोण को अप्रोच करने की खबरें सही नहीं हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि जिस देवी सीता का उन्होंने स्केच बनाया है, उसमें कई शेड्स हैं और इस एंगल से कंगना सबसे बेहतरीन कलाकार हैं. फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे. उन्होंने फिल्म की घोषणा करते हुए उन्होंने कंगना की जमकर तारीफ की.

    अलौकिक देसाई ने एक बयान में कहा था, “ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं. मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट हो गया है. एक पवित्र किरदार का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है. मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में दिखाने के लिए एक्साइटेड हूं. यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज