करीना कपूर ने फैमिली फोटो के साथ कुणाल खेमू को विश किया बर्थडे, किया खास वादा

करीना कपूर, सोहा अली खान और कुणाल खेमू तैमूर और इनाया के साथ. (Photo-kareenakapoorkhan/instagram)

करीना कपूर, सोहा अली खान और कुणाल खेमू तैमूर और इनाया के साथ. (Photo-kareenakapoorkhan/instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कुणाल खेमू संग वेकेशन की एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने ब्रदर-इन-लॉ कुणाल खेमू को बर्थडे विश किया है. करीना कपूर खान ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी, सैफ अली खान ननद सोहा अली खान और उनके पति कुणाल के साथ बच्चों समेत एक पुरानी फैमिली फोटो शेयर की है.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्‍टर और पटौदी खानदान के दामाद कुणाल खेमू (Kunal Khemu) आज अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं. ऐसे में हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं. कई सेलेब्स ने भी कुणाल खेमू को उनके खास दिन पर विश किया है. यूं तो कुणाल को आज कई लोग उनके जन्‍मदिन की बधाई दे रहे हैं, लेकिन उनके बर्थडे पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सबसे अलग अंदाज में बधाई दी है. करीना कपूर खान ने कुणाल खेमू संग वेकेशन की एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने ब्रदर-इन-लॉ कुणाल खेमू को बर्थडे विश किया है.

करीना कपूर खान ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी, सैफ अली खान ननद सोहा अली खान और उनके पति कुणाल के साथ बच्चों समेत एक पुरानी फैमिली फोटो शेयर की है. फोटो में ये सभी पूल में चिल करते नजर आ रहे हैं. इस फैमिली फोटो में जहां तैमूर अब्बा सैफ अली खान की गोद में नजर आ रहे हैं तो वहीं इनाया पापा कुणाल खेमू की गोद में एंजॉय कर रही हैं. करीना की शेयर की ये फैमिली फोटो इनके फैंस को खूब पसंद आ रही है.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू तैमूर-इनाया और सैफ अली खान के साथ करीना कपूर खान. (Photo-kareenakapoorkhan/instagram)

करीना ने ये तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्‍पी बर्थडे ब्रदर-इन-लॉ... मैं वादा करती हूं कि जल्द ही इस फोटो को हम रिक्रिएट करेंगे..' इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है. करीना की शेयर की इस फोटो पर उनकी ननद सबा अली खान और कुणाल खेमू ने भी कमेंट किया है. सबा अली खान ने लिखा- 'इंशाअल्लाह' वहीं कुणाल खेमू ने लिखा- 'हाहाहा... हां हां हमें करना है.'
बता दें, कुणाल खेमू का जन्म 25 मई 1983 को श्रीनगर में हुआ था. एक्टर को जितना आज पसंद किया जाता है, उतने ही वे बतौर बाल कलाकार भी मशहूर थे. कुणाल ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी. कुणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1980 में टीवी सीरियल गुल गुलशन गुल्फाम से की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज