• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, सीता के रोल के लिए 12 करोड़ मांगने की खबर पर किया गया था ट्रोल

करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, सीता के रोल के लिए 12 करोड़ मांगने की खबर पर किया गया था ट्रोल

करीना कपूर ने सीता का रोल प्ले करने के लिए मांगे थे 12 करोड़. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर ने सीता का रोल प्ले करने के लिए मांगे थे 12 करोड़. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) को ‘सीता माता’ (Sita) का रोल प्ले करने का ऑफर मिला हो या फिर फिल्म के लिए मांगी गई फीस, करीना को विवादों का सामना करना पड़ा. लेकिन लंबे समय पर करीना ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) रामायण (Ramayan) पर बनने वाली फिल्म में सीता माता के रोल को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं. फिल्म के लिए करीना ने जब 12 करोड़ रुपए फीस मांगी, तब भी खूब चर्चा हुई. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन करीना चुप रहीं. लंबे समय बाद करीना ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में एनडीटीवी ने जब एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना कपूर से पूछा कि आप सीता का रोल प्ले करने के लिए 12 करोड़ रुपए मांग रहीं थीं और कई एक्ट्रेसेस आपके सपोर्ट में सामने आई हैं, लेकिन मुझे लगता है कि ये फेक न्यूज है तो करीना ने इसके जवाब में सिर्फ हां-हां करते हुए अपना सिर हिला दिया. अब करीना के इस रिएक्शन से कुछ भी अंदाजा लगा पाना मुश्किल है.

    बता दें कि जब करीना कपूर को इस मामले पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, तापसी पन्नू और प्रियामणि ने करीना का सपोर्ट किया. तापसी ने तो बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा था कि ‘महिलाएं अगर अधिक फीस मांगे तो उन्हें क्रिटिसाइज किया जाएगा और पुरुष वही करे तो उसकी सफलता से जोड़ कर देखा जाएगा. आपने महिलाओं की सैलरी हाइक पर समस्या के बारे में हमेशा पढ़ा होगा. लेकिन क्यों नहीं? वह देश की बड़ी सुपरस्टार में से एक हैं. अगर अधिक फीस मांगती हैं तो हर्ज ही क्या है. अगर कोई मेल एक्टर ऐसी फिल्म में काम करते तो आप क्या सोचते हैं कि फ्री में करते? वहीं ‘फैमिली मैन’ फेम एक्ट्रेस प्रियामणि ने कहा था कि ‘करीना जो मांग रही हैं वे उसकी हकदार हैं’.

    ये भी पढ़िए-‘जो जीता वो ही सिंकदर’ में आमिर खान के बड़े भाई का रोल प्ले करने वाले मामिक सिंह कहां हैं गायब?

    खबरों की मानें तो करीना कपूर ने सीता का रोल प्ले करने के लिए 8 करोड़ से अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ कर दी थी. इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि इस फिल्म के शूट के लिए करीब 8 से 10 महीने का समय भी देना होगा. वहीं उनके हस्बैंड सैफ अली खान ‘आदिपुरुष’ फिल्म में लंकेश का रोल प्ले कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन