Home /News /entertainment /

करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान के साथ सेलिब्रेट किया 'बीच डेस्टिनेशन बर्थडे', शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें

करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान के साथ सेलिब्रेट किया 'बीच डेस्टिनेशन बर्थडे', शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें

करीना कपूर ने बर्थडे के मौके पर पति सैफ के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की. 
(फोटो साभारः  Instagram @therealkareenakapoor)

करीना कपूर ने बर्थडे के मौके पर पति सैफ के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की. (फोटो साभारः Instagram @therealkareenakapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Birthday) ने अपने पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ अपना 'बीच डेस्टिनेशन बर्थडे' सेलिब्रेट किया. इसकी झलक को उन्होंने फैंस को तस्वीरों के जरिए दिखाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Birthday) ने एक दिन पहले अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए करीना कपूर पति सैफ अली खान और दोनों बेटों- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मालदीव में हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बर्थडे स्पेशल बीच वेकेशन की झलक भी फैंस को दिखाई है. उन्होंने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस के साथ अपनी और सैफ की एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की है.

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की, जिसमें देखा जा सकता है कि सैफ ने उन्हें पीछे गले लगा रखा है जबकि करीना उनका हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. करीना ने इस तस्वीर के ऊपर की तरफ ‘21.09.2021’ तारीख लिखी है और इसमें एक दिल वाला इमोजी भी शामिल किया है.

    इस तस्वीर में, सैफ-करीना की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं और पीछे नीला समुद्र इस तस्वीर में चार चांद लगा रहा है. तस्वीर में देख सकते हैं कि सैफ अली खान ने सफेद कुर्ता पहना है जबकि करीना ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

    करीना कपूर (Kareena Kapoor Maldives Photos) ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले शाम की तस्वीर भी शेयर की. ये तस्वीर मालदीव के खूबसूरत बीच की है. इस तस्वीर में नीले समुद्र के ऊपर पूरा चांद दिख रहा है. इस तस्वीर के कैप्शन में करीना कपूर खान ने फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के सॉन्ग की एक लाइन-‘उफ्फ क्या रात आई है..’ लिखा है. इसके साथ उन्होंने आंखों में प्यार भरे इमोजी को भी इसमें एड किया है.

    करीना कपूर खान ने जन्मदिन की बधाई देने पर भी तमाम दोस्तों और फैंस का आभार जताया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”खुशी से गदगद हूं… आपके इतने प्यार के लिए आप सभी का आभार. हर किसी को रिस्पांस देने की कोशिश की… अगर किसी का छूट गया हो, तो माफ करना… यह बहुत ही अमेजिंग दिन रहा.” करीना के 41वें जन्मदिन के मौके पर, कंगाना रनौत, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, मसाबा गुप्ता और करण जौहर समेत कई सेलेबल्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकमानाएं दी थीं.

    Tags: Happy birthday, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर