Video: करीना कपूर ने खास अंदाज में मनाया सैफ का 50वां बर्थडे, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Video: करीना कपूर ने खास अंदाज में मनाया सैफ का 50वां बर्थडे, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
(photo credit: insatgram/@therealkarishmakapoor)

यह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद का पहला वीडियो है जो एक्ट्रेस ने शेयर किया है. वीडियो में करीना कपूर का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 4:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई: सैफ अली खान आज (Saif Ali Khan) अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. सैफ अली खान ने अपनी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और फैमिली के अन्य सदस्यों के साथ जन्मदिन मनाया. पति के जन्मदिन पर करीना कपूर ने एक छोटी सी पार्टी भी रखी थी. जिसमें एक्ट्रेस की बहन करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू सहित अन्य लोग सैफ और करीना के घर पहुंचे थे. करीना कपूर ने सैफ अली खान के बर्थडे (Saif Ali Khan 50th Birthday) सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. जिसमें एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं.

यह करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद का पहला वीडियो है जो एक्ट्रेस ने शेयर किया है. वीडियो में करीना कपूर का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. सैफ के बर्थडे पर करीना ने पिंक कफ्तान ड्रेस पहन रखी थी और सैफ पिंक कुर्ते और व्हाइट पैंट में नजर आए. वीडियो में करीना, सैफ की केक कटिंग सैरेमनी के दौरान उन्हें माथे पर किस करती नजर आ रही हैं.
View this post on Instagram

Happy birthday to the sparkle of my life ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वीडियो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे स्पार्कल ऑफ माय लाइफ.' इस वीडियो पर एक्ट्रेस के फैन सहित उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड कमेंट्स के जरिए सैफ अली खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और इसके साथ ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी और उनके बेबी बंप पर भी रिएक्शन दे रहे हैं.


बता दें, हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. अपने स्टेटमेंट में करीना और सैफ ने परिवार में नए सदस्य के जुड़ने की बात कही है. करीना-सैफ ने अपने बयान में कहा है- 'हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि जल्द ही हमारे परिवार में नया सदस्य जुड़ने जा रहा है. हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज