करीना कपूर ने तैमूर को समझाया कोविड-19 वैक्सीन का महत्व, टॉम एंड जेरी का दिखाया VIDEO

करीना कपूर ने तैमूर को समझाया कोविड-19 वैक्सीन का महत्व. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan
/Instagram)

करीना कपूर ने तैमूर को समझाया कोविड-19 वैक्सीन का महत्व. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan /Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandemic) के बीच लोगों को सतर्क और जागरूक रहने की सलाह दे रही हैं. करीना अपने नन्हें से बेटे तैमूर (Taimur) को भी कोविड-19 वैक्सीन का महत्व समझाते हुए सबसे वैक्सीन लगवाने की अपील कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 7:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई.  देश कोरोना महामारी के सेकेंड वेव (Second Wave of Corona) से बुरी तरह जूझ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने वैक्सिनेशन के महत्व के बारे में बताया.  करीना और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान को वैक्सिनेशन के बारे में बताने के लिए टॉम एंड जेरी के वीडियो का सहारा लिया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सब लोगोंंसे  वैक्सिनेशन करवाने की अपील की.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चों के पसंदीदा कैरेक्टर टॉम एंड जेरी का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ पोस्ट लिखा ‘हमें एहसास नहीं होता कि हमारे बच्चे भी आस-पास हो रही चीजों को ध्यान से सुनते और समझते हैं, साथ ही उनके मन में भी डर होता है. हमने तैमूर से बात करते हुए उसे समझाया कि हर एडल्ट को वैक्सीन लेना जरूरी है. इसके अलावा हमें जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए. मेडिकल स्टाफ, फार्मा और लाखों लोग जो इन दिनों लोगों की मदद कर रहे हैं उनकी भी हमें मदद करनी चाहिए. प्लीज आप सभी लोग वैक्सीन के लिए रजिस्टर करवाएं और अपनी बारी का इंतजार करें’.  इस वीडियो में टॉम एंड जेरी की मजेदार हरकतों से कोरोना वायरस भगाने के लिए वैक्सीन का इस्तेमाल दिखाया गया है.




इससे पहले करीना कपूर ने पोस्ट कर लोगों को अपनी जान बचाने के लिए जागरुक करते हुए पोस्ट किया था.  लिखा था कि  ‘इस संकट के समय में भी हमारे देश में कई लोग हैं, जो समय की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं. अगली बार जब आप घर से बाहर निकले तो चिन के पास मास्क लगाते हुए, नियम कायदे तोड़ते हुए एक बार देश के डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के बारे में जरूर सोचिएगा. ये लोग फिजिकली और मेंटली टूटने की कगार पर पहुंच गए हैं. इस पोस्ट को पढ़ने वाला हर शख्स चेन को तोड़ने के लिए जिम्मेदार है. इस सबसे बढ़कर भारत को आपकी जरूरत है’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज