होम /न्यूज /मनोरंजन /

करीना कपूर डिलीवरी से पहले निपटा लेना चाहती हैं सारे काम, ताकि नए मेहमान पर दे सकें पूरा ध्यान

करीना कपूर डिलीवरी से पहले निपटा लेना चाहती हैं सारे काम, ताकि नए मेहमान पर दे सकें पूरा ध्यान

प्रेगनेंसी के आखिरी वक्त में भी काम कर रही करीना कपूर

प्रेगनेंसी के आखिरी वक्त में भी काम कर रही करीना कपूर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी प्रेगनेंसी में भी लगातार काम करने में जुटी हुई हैं. जल्द ही उनकी डिलेवरी (Delivery) होने वाली है लेकिन करीना किसी भी प्रोजेक्ट को अधूरा नहीं छोड़ना चाहती हैं. इसलिए अपना पूरा समय काम निपटाने में लगी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की डिलेवरी डेट नजदीक है. हाल ही में करीना कपूर के पिता ने उनकी डिलीवरी डेट का खुलासा किया है.  करीना के पापा रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) के मुताबिक करीना कपूर 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी.  यानि अब दो दिन में ही करीना सैफ (Saif Ali Khan) के घर दोबारा से किलकारी गूंजने वाली है. ऐसे वक्त में अक्सर प्रेगनेंट महिलाएं पूरी तरह आराम करती हैं, लेकिन बेबो लगातार शूटिंग में बिजी हैं.

    सोशल मीडिया पर वायरल ताजा वीडियो में करीना एक्सट्रा लार्ज व्हाइट शर्ट और क्रीम कलर के ट्राउजर में शूटिंग के लिए जाती दिख रही हैं. करीना अपनी टीम के साथ शूटिंग के लिए निकल रही थीं उसी वक्त ये वीडियो बनाया गया है. खुले बालों में करीना काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो के आखिरी हिस्से में करीना कार में बैठ निकल जाती हैं. पिछले काफी दिनों से लगातार बेबी बंप में करीना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहा है. करीना ने कई ब्रांड के एंडोर्समेंट के अलावा अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रही हैं.

    सोशल मीडिया पर एक्टिव करीना अपनी डिलेवरी को लेकर अपने फैन्स को अपडेट देती रहती हैं. अपने बेटे तैमूर की मासूम हरकतों वाली फोटो और कैप्शन इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी 2012 में हुई थी. 2016 में उन्होंने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया. तैमूर नाम रखने पर भी मीडिया में बहस का मुद्दा बना था. अब करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं.

    बीते 9 फरवरी को करीना के चाचा राजीव कपूर का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था. कपूर खानदान के गम में करीना हर मौके पर शरीक हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करे तो करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. फिल्म ‘थ्री इडियट’  के बाद करीना एक बार फिर आमिर खान के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करीना का बेबी बंप फ्लांट होने लगा था.

    Tags: Kareena kapoor baby bump, Kareena Kapoor Khan

    अगली ख़बर