Home /News /entertainment /

कप देख आया करीना कपूर को गुस्सा, स्टाफ को फटकार लगाते हुए बोलीं - इसमें चाय क्यूं दी?

कप देख आया करीना कपूर को गुस्सा, स्टाफ को फटकार लगाते हुए बोलीं - इसमें चाय क्यूं दी?

करीना कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेडियो चैट शो What Women Want 2 के अपने स्टाफ पर गुस्सा करती दिख रही हैं.

    मुंबई : करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ लॉकडाउन के चलते घर पर बंद हैं. लेकिन, इन सबके बीच भी वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं और सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. करीना अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. और लॉकडाउन के बीच भी कुछ ऐसा ही हाल है. उनका एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेडियो चैट शो What Women Want 2 के अपने स्टाफ पर गुस्सा करती दिख रही हैं.

    वीडियो में करीना चाय के कप को लेकर अपने प्रोडक्शन स्टाफ पर गुस्सा करती दिख रही हैं और कहती हैं कि उन्हें गंदे कप में चाय क्यूं दी गई. इसके साथ ही वह स्टाफ से यह भी पूछती हैं कि क्या उन्होंने उनका कप धोया नहीं है. अपने इस वीडियो के चलते करीना इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी दिखाई दे रही हैं.

    वीडियो में चाय सर्व करने आए युवक पर गुस्सा करते हुए करीना कहती दिख रही हैं, 'कंजूसी क्यों कर रहा है.' इसके आगे वह कहती हैं, तुमने मुझे गंदे कप में चाय क्यूं दी. मेरा कप धुला नहीं क्या. इस पर स्टाफ उन्हें समझाने की कोशिश करता है कि ऐसा नहीं है. बता दें इससे पहले भी करीना का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह कपड़े प्रेस ना होने पर चैट शो के स्टाफ को फटकार लगाती दिखाई दी थीं.








    View this post on Instagram





    Here's some more behind the scenes footage from the sets of #daburamlawhatwomenwant S2! @philipsindia


    A post shared by Ishq (@dotheishqbaby) on






    वीडियो में करीना कपूर कपड़े ठीक से प्रेस ना होने पर स्टाफ पर भड़कते हुए कहती हैं कि उनकी ड्रेस अच्छे से प्रेस क्यूं नहीं की गई. इस पर जब स्टाफ मेंबर सफाई देने की कोशिश करती है तो बेबो कपड़े आयरन से प्रेस ना करने को कहकर गारमेंट स्टीमर से ड्रेस को ठीक करने को कहती हैं.

    ये भी पढ़ेंः सैफ अली के बेटे इब्राहिम कर रहे थे अक्षय कुमार और परेश रावल की नकल, तभी मुंह पर पड़ा जोरदार तमाचा

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kareena kapoor, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर