सैफ अली ही नहीं, शाहरुख-सलमान के लिए भी खाना पकाना चाहती हैं करीना कपूर, मेन्यू भी कर रखी हैं तैयार

करीना तीनों खानों के लिए पकाना चाहती हैं खाना. (फाइल फोटो)

करीना तीनों खानों के लिए पकाना चाहती हैं खाना. (फाइल फोटो)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने बच्चों और परिवार के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी बेहद सजग रहने वाली एक्ट्रेस हैं. नए कुकिंग शो (Cooking Show) में करीना का एक अलग ही अंदाज दर्शकों को देखने को मिलने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 1:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  इन दिनों मदरहुड एन्जॉय करने के साथ-साथ कई प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं. करीना जल्द ही एक नए कुकिंग शो में दिखने वाली हैं. ‘स्टार वर्सेज फूड’ (Star Vs Food) नामक सेलिब्रिटी शो में करीना कपूर खान खाना पकाती नजर आएंगी. अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद करीना का यह पहला शूट है. इस शो में करीना की पकाने की काबिलियत के साथ-साथ यह भी पता चला कि किसके लिए क्या पकाना चाहती हैं. एक सवाल के जवाब में करीना कपूर ने बताया कि अपने पति सैफ अली खान के अलावा सलमान खान और शाहरुख खान के लिए भी खाना पकाना चाहती हैं. इसके अलावा अपनी प्यारी और इकलौती बहन करिश्मा कपूर के लिए भी पकाना चाहती हैं.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के कूकिंग शो का एक प्रमोशनल वीडियो सामने आया है जिसमें वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के अपने दोस्तों सलमान खान, शाहरुख खान, करण जौहर और अन्य लोगों के लिए कौन-कौन सा खाना बनाना चाहती हैं, इसके बारे में बताया. सैफ के लिए करीना हेल्दी रोस्डेट चिकन और रोस्टेड पोटैटो बनाएंगी क्योंकि उन्हें बहुत पसंद है.

वहीं बहन करिश्मा के लिए मटन बिरयानी पकाएंगी. बॉलीवुड के बादशाह किंग खान के लिए तंदूरी चिकन पकाना सीखेंगी, क्योंकि शाहरुख खान को बेहद पसंद है. वहीं, सलमान खान के लिए बेबो हलीम, पाया बनाएंगी. सलमान बेहद फूडी और लखनऊ के खाने के शौकीन हैं, लेकिन करीना फिल्ममेकर करण जौहर के लिए कुछ नहीं बनाना चाहेंगी, क्योंकि वह हमेशा डाइट पर रहते हैं. अपनी फ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए सैकड़ों तरह की चीजें बनाएंगी क्योंकि ‘मल्ला’ और हमारे खाने का टेस्ट एक ही है. हम एक साथ चाइनीज बनाएंगे.

करीना से जब उनके बेटों के बारे में पूछा गया तो बताया कि वह अपने छोटे बेटे के लिए सिर्फ दूध बचाकर रखेंगी,क्योंकि फिलहाल उसे सिर्फ दूध ही चाहिए जबकि तैमूर तो मीठे का दीवाना है. उसके लिए चॉकलेट और केक बनाएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज