करीना कपूर-करण जौहर के बीच बंद थी 9 महीने तक बातचीत, एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के बराबर मांगी थी फीस!

फोटो साभार: News18

फोटो साभार: News18

करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने करीना कपूर से 9 महीने तक बात नहीं की थी. करण ने बताया कि कैसे करीना ने शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' के लिए उतनी ही रकम की मांग की जितनी शाहरुख खान को मिल रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 10:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) आज भले ही अच्छे दोस्त हो, लेकिन कुछ साल पहले ये दोनों आपस में बात तक नहीं करते थे. करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने करीना कपूर से 9 महीने तक बात नहीं की थी.

करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी आत्मकथा 'द अनसूटेबल बॉय' (The Unsuitable Boy) में इस घटना के बारे में बात करते हुए लिखा, 'मेरी पहली समस्या करीना के साथ थी. उसने बहुत अधिक पैसे मांगे और उस समय हमारे बीच कुछ कमी आई थी. करण ने बताया कि कैसे करीना ने शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' के लिए उतनी ही रकम की मांग की जितनी शाहरुख खान को मिल रही थी.

फिल्म निर्माता ने आगे लिखा, 'मुझसे दोस्ती करोगी की रिलीज के बाद मैंने उन्हें 'कल हो न हो' ऑफर की और उन्होंने उतने ही पैसे की मांग की जितने शाहरुख खान को मिल रहे थे. मैंने कहा, 'सॉरी'. मुझे बहुत दुख हुआ. मैंने उन्हें फोन किया. उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया. मैंने तय कर लिया कि मैं उन्हें अपने फिल्म में नहीं ले रहा हूं. हमने एक साल तक एक दूसरे से बात तक नहीं की. हम एक-दूसरे को पार्टियों में बस देखते रहे. यह बहुत ही मूर्खतापूर्ण था.'

करण जौहर (Karan Johar) ने आगे लिखा कि मैं 'कल हो ना हो' की शूटिंग व्यस्त हो गया. मेरे पिता यश जौहर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करने लगे, तभी करीना ने उन्हें फोन किया. करण ने बताया, 'वह अगस्त का महीना था. हमने नौ महीने तक बात नहीं की थी. उन्होंने फोन किया और कहा कि मैंने यश अंकल के बारे में सुना. वह फोन पर बहुत भाउक हो गई थीं. उन्होंने कहा कि मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे माफ कर दो की हम संपर्क में नहीं थे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज