• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर खान अपने बर्थडे से पहले पहुंचीं मालदीव, दिखाई बेटे जहांगीर अली खान के 'Forever Mood' की झलक

करीना कपूर खान अपने बर्थडे से पहले पहुंचीं मालदीव, दिखाई बेटे जहांगीर अली खान के 'Forever Mood' की झलक

करीना कपूर खान ने बेटे जेह की फोरेवर मूड वाली तस्वीर शेयर की है.
(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने बेटे जेह की फोरेवर मूड वाली तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Maldives Vacation) ने अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मालदीव वेकेशन पर फिर से गईं हैं. इस दौरान उन्होंने जेह के फोरेवर मूड की तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Maldives Vacation) इन दिनों मालदीव में अपने पति अभिनेता सैफ अली खान और बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ छुट्टियां मना रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि बेबो 21 सितंबर को अपना 41वां जन्मदिन इस सुंदर लोकेशन पर सेलिब्रेट करेंगी. एक्ट्रेस अपने फैंस और फॉलोवर्स को लगातार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए अपनी जर्नी के बारे में बताती रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अलग-अलग अलग ‘मूड’ वाली तस्वीरें शेयर करते हुए जहांगीर के फोरेवर मूड की झलक दिखाई है.

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Photos) ने अपनी पहली इंस्टा स्टोरी में एक मोनोक्रॉम सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने राइट साइड देख रही हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में ‘मूड 1’ लिखा है. दूसरी में तस्वीर में वह बहुत ही कैजुअल फॉर्म दिखाई दे रही हैं और उन्होंने इसके कैप्शन में ‘मूड 2’ लिखा है.

    करीना कपूर खान मूड. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

    तीसरी तस्वीर सबसे प्यारी है क्योंकि इसमें उनका छोटा बेटा जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan Photo) है. तस्वीर में जेह रोते हुए नजर आ रहे हैं. जेह ने रोते हुए अपने हाथ को उठा रखा है. वह अपनी मां या पापा के पास जाना चाहते हैं या कुछ मांगने की कोशिश कर रहे हैं. उनके बैकग्राउंड में नीला समुद्र दिख रहा है. करीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में आंखों में प्यार भरे और गुब्बारे वाले इमोजी के साथ ‘फोरेवर मूड’ लिखा है.

    जेह का फोरेवर मूड. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

    करीना ने एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान समुद्र के बीचों-बीच बने स्पॉट पर खड़े हैं. उनके साथ संभवतः तैमूर हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में ‘एक आईलैंड पर एक बार की बात है.’

    करीना-सैफ दोनों बेटों के साथ पिछले महीने भी मालदीव वेकेशन पर गए थे. यहां पूरे परिवार ने 16 अगस्त को सैफ का 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. करीना ने पिछले महीने मालदीव से एक फैमिली फोटो शेयर किया था और सैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. करीना को एक प्रिंटेड कफ्तान में देखा गया था. वहीं, सैफ अली खान ने सफेद कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था. तस्वीर के कैप्शन में करीना ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे टू लव ऑफ माई लाइफ. अनंत काल तक और आपके साथ बस यही चाहती हूं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज