होम /न्यूज /मनोरंजन /

करीना कपूर ने की ‘मॉम टू बी’ आलिया भट्ट की जमकर तारीफ, एक्ट्रेस को बताया 'बहादुर इंसान'

करीना कपूर ने की ‘मॉम टू बी’ आलिया भट्ट की जमकर तारीफ, एक्ट्रेस को बताया 'बहादुर इंसान'

आलिया को  'बेहतरीन एक्ट्रेस' मानती हैं करीना कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @kareenakapoorkhan/ aliaabhatt)

आलिया को 'बेहतरीन एक्ट्रेस' मानती हैं करीना कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @kareenakapoorkhan/ aliaabhatt)

Kareena Kapoor Khan On Mom-to-be Alia Bhatt: ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को प्रमोट कर रहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का कहना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने काफी हिम्मत दिखाई है. इसके साथ ही करियर के पीक पर और कम उम्र में ही मां बनने जा रहीं आलिया पर उन्होंने खूब प्यार लुटाया है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं.रिपोट्स के अनुसार, आलिया अभी प्रेग्नेंसी की फर्स्ट ट्राइमेस्टर से गुजर रही हैं. आलिया के साथ ही साथ बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो उनके पहले बेबी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. उनमें एक, बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम भी शामिल है.

करीना ने अपने हालिया एक इंटरव्यू में आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर बातें की और  कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि वह इतनी कम उम्र में मां बनने जा रही हैं. इसके साथ ही बेबो ने आलिया को ‘बेहतरीन एक्ट्रेस’ और ‘बहादुर इंसान’ भी कहा है.

पिंकविला से बात करते हुए करीना कपूर ने मां बनने जा रही आलिया की तारीफ कीं. एक सवाल का जवाब देते हुए करीना ने कहा कि आलिया को किसी भी सलाह की जरूरत नहीं है.

सबसे बेहतरीन अदाकारा हैं आलिया
रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने कहा, “उसे किसी भी चीज़ के लिए सलाह की ज़रूरत नहीं है. मुझे लगता है कि वह सबसे बेहतरीन अदाकारा हैं. आलिया अपने करियर के इस मोड़ पर आ कर मां बनने के फैसला किया वो तारीफ के लायक है. वह वाकई में बेहद प्रतिभाशाली और बहादुर इंसान भी हैं. यह सबसे सामान्य बात है, और आप जानते हैं. आलिया ये साबित करती हैं कि आपको अपने आप में विश्वास रखने की जरूरत है और यही सबसे महत्वपूर्ण बात है. ”

कल रिलीज होगी करीना की फिल्म
अब काम की बात करें तो, करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) कल यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. फिल्म में करीना आमिर खान (Aamir Khan) के साथ देखी जाएंगी. जबकि आलिया को हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में देखा गया था. फिल्म में आलिया की एक्टिंग देखकर हर कोई कायल बन बैठा है. इस फिल्म के बाद अब आलिया आने वाले दिनों में अपने पति रणबीर कपूर संग अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखी जाएंगी. ये पहली बार है कि वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Tags: Aamir khan, Alia Bhatt, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan

अगली ख़बर