करीना कपूर या दीपिका पादुकोण कौन होगी 'सीता', ऋतिक रोशन-महेश बाबू की 'रामायण' के लिए मचा घमासान!

करीना कपूर खान-दीपिका पादुकोण दोनों बॉलीवुड का टॉप एक्ट्रेसेस हैं. फाइल फोटो

करीना कपूर खान-दीपिका पादुकोण दोनों बॉलीवुड का टॉप एक्ट्रेसेस हैं. फाइल फोटो

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की 'रामायण' (Ramayana) में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) या दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) किसकी एंट्री होगा. इन दोनों नामों पर खूब घमासान मचा हुआ है.

  • Share this:

मुंबई. 'बाहुबली' सीरीज के बाद बॉलीवुड और साउथ फिल्मकार लगातार पैन इंडिया फिल्मों का अनाउंसमेंट कर रहे हैं. डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की 'रामायण' (Ramayana) पिछले काफी समय से चर्चाओं में हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री यूं तो पहले कई बार 'रामायण' पर आधारित फिल्में बन चुकी हैं. फिल्म निर्देशकों ने अपने-अपने तरीके से इस कहानी को दर्शकों के सामने रखा है. डायरेक्टर नितेश तिवारी 'रामायण' को तीन भागों में बनाने की सोच रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और महेश बाबू (Mahesh Babu) को अप्रोच किया था. अब फिल्म में सीता के किरदार के लिए दो बॉलीवुड का टॉप एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं.

डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की 'रामायण' (Ramayana) में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) या दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) किसकी एंट्री होगा. इन दोनों नामों पर खूब घमासान मचा हुआ है. पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के नाम पर मेकर्स विचार कर रहे हैं.

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने अपनी फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं. कहा जा रहा है कि करण जौहर की 'तख्त' में भी ऐतिहासिक किरदार में नजर आने वाली हैं. वह फिल्म 'अशोका' में भी 'राजकुमारी कौरवकी' की भूमिका निभा चुकी है. अब अगर वह नितेश तिवारी की फिल्म में एंट्री लेती हैं, तो वह इस फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी.

वहीं, दीपिका पादुकोण की बात करें तो उनका नाम पर इसलिए भी विचार किया जा रहा है, क्योंकि उनकी खुद की प्रोडक्शन 'द्रौपदी' ठंडे बस्ते में चली गई है. हालांकि, संजय लीला भंसाली के साथ वह फिर से अपने इस प्रोजेक्ट पर काम करने का विचार कर रही हैं. दीपिका ने 'पद्मावत' और 'बाजीराव मस्तानी' में ही ऐतिहासिक किरदार निभाए हैं. ये भी एक वजह कि नितेश तिवारी की रामायण में उनके नाम की चर्चाएं हैं.
आपको बता दें कि डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' का बजट 500 करोड़ है. मेकसर्स लगातार फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और तकनीकि टीम के साथ मिलकर सीन्स फाइनलाइज कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज