करीना कपूर ने याद किए डेटिंग के दिन, शेयर की सैफ अली खान के साथ की 12 साल पुरानी फोटो

सैफ अली खान और करीना कपूर खान.
सैफ अली खान और करीना कपूर खान.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के फैंस दोनों की 12 साल पुरानी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. फैन्स ने कमेंट कर दोनों की तारीफ भी की है. इस फोटो को अब तक 47 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 8:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं. दोनों कलाकार सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. करीना कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम से फोटो और फैमिली फोटो शेयर करती रहती हैं. इस बार करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान के साथ अपनी एक पुरानी और शानदार इमेज शेयर की है. इस फोटो को सैफ और करीना के फैंस ने बहुत पसंद किया है. करीना और सैफ के फैंस दोनों की 12 साल पुरानी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. फैन्स ने कमेंट कर दोनों की तारीफ भी की है. इस फोटो को अब तक 47 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

इस शानदार तस्वीर में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. फोटो में सैफ और करीना एक-दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं. करीना कपूर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि यह तस्वीर एथेंस के एक्रोपोलिस की है. शादी से पहले करीना और सैफ ने एक-दूसरे को डेट किया था. उनके डेटिंग के समय की फोटोज में यह फोटो बहुत खास है. इस इमेज को शेयर करने से पता चलता है कि यह करीना के लिए बहुत खास है.
View this post on Instagram

My love and me at the Acropolis ❤️ Athens 2008 ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on



करीना ने लिखा है, 'माय लव एंड मी द एक्रोपोलिस एथेंस 2008'. इन दिनों करीना प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. वे दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में सैफ अली खान जैसा कोई नहीं है. करीना ने आगे बताया था कि, ‘इंडस्ट्री में 100 सुपरस्टार्स तो हो सकते हैं, लेकिन सैफ अली खान के जैसा कोई नहीं हो सकता. वे अलग तरह की सोच रखते हैं. 25 साल तक कॉमर्शियल फिल्मे करने के बाद सैफ ने सेक्रेड गेम्स जैसी वेब सीरीज में काम किया. उन्होंने नया ट्रेंड शुरू कर भारत को ग्लोबल प्लेटफॉर्म दिया.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज