करीना-सैफ के बेटे तैमूर के नाम पर मचा था बवाल, अब फैंस को दूसरे बच्चे के नाम का इंतजार

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया.

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया.

करीना कपूर खान की डिलीवरी (Kareena Kapoor Khan Delivery) की खबरें सामने आने के बाद बेबो को फैंस जहां उन्हें ढेरों बधाइयां देने लगे. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे जो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के तीसरे बेटे और तैमूर के छोटे भाई के नाम को लेकर चर्चा करने लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 2:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरी बार मम्मी बन गई हैं. 21 फरवरी यानी आज सुबह मुंबई (Mumbai) के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म दिया. अब बच्चे के नाम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. करीना और सैफ के पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के नाम को लेकर देशभर में काफी हंगामा हुआ था. अब दूसरे बेटे के जन्म के बाद लोग न्यू बॉर्न बेबी के नाम का इंतजार कर रहे हैं.

करीना कपूर खान की डिलीवरी (Kareena Kapoor Khan Delivery) की खबरें सामने आने के बाद बेबो को फैंस जहां उन्हें ढे़रों बधाईयां देने लगे. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे जो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के तीसरे बेटे और तैमूर के छोटे भाई के नाम को लेकर चर्चा करने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) कुछ लोग बच्चे को नाम को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

दरअसल, सैफ के बड़े बेटे का नाम इब्राहिम है, दूसरे बेटे का नाम तैमूर अब ट्रोलर्स ये कयास लगा रहे हैं कि सैफ-करीना के तीसरे बेटे को बाबर होगा.

करीना ने साल 2016 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया था. तब उन्होंने अपने लाडले का नाम तैमूर रखा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी. दरअसल, तैमूर के नाम को एक क्रूर शासक के तौर पर बताया गया था. ट्रोल होने के बाद सैफ ने नाम बदलने पर विचार भी किया था, लेकिन करीना ने नाम बदलने से इनकार कर दिया था.
इसलिए फैंस करीना के दूसरे बच्चे के नाम को लेकर काफी उत्साहित हैं. वे जानना चाह रहे हैं कि क्या करीना और सैफ इस बार अपने दूसरे बच्चे का नाम क्या रखने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज