करीना कपूर खान अपने दूसरे शहजादे को खास तरीके से कराएंगी इंट्रोड्यूस, तैयारी जोरों पर

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. फोटो साभार- @Kareenakapoorkhan/Instagram

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. फोटो साभार- @Kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अस्‍पताल से घर आ गईं हैं, ऐसे में अब उनसे और उनके न्यूली बॉर्न बेबी से मिलने वाले मेहमान घर आ रहे हैं, लेकिन फैंस अभी तक सैफीना के 'लाल' के दीदार नहीं कर सके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 11:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी. 21 फरवरी को उन्होंने तैमूर अली खान (Tamiur Ali Khan) के भाई को जन्म दिया है. अब करीना के दूसरे बच्चे की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार हैं. कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं, ऐसे में सैफ अली खान (SaiF Ali Khan) और करीना अपने न्यूली बॉर्न शहजादे को खास तरीके से इंट्रोड्यूस कराने जा रही हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अस्‍पताल से घर आ गई हैं, अब उनसे और उनके न्यूली बॉर्न बेबी से मिलने वाले मेहमान घर आ रहे हैं, लेकिन फैंस अभी तक सैफीना के 'लाल' के दीदार नहीं कर सके हैं. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना काल में करीना और सैफ अपने न्यूली बॉर्न बेबी को लेकर काफी सतर्क हैं और दूसरे बेटे के वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तैमूर के बाद सैफीना अपने दूसरे बेटे को खास तरीके से वर्चुअल इंट्रोडक्शन देंगे. करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इंस्टाग्राम के जरिए दूसरे बेटे की पहली झलक दे सकती हैं.

पिछले साल ही करीना कपूर खान ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जहां पर वे अपनी पर्सनल लाइफ की काफी सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसपर फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते नजर आते हैं. ऐसे में अगर करीना इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने दूसरे बेटे से दुनिया को रूबरू कराएंगी तो वाकई में उनके फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.
करीना को अस्‍पताल से छुट्ट‍ी म‍िल गई है और वह अपने घर भी आ गई हैं लेकिन दादी शर्मिला अब तक अपने पोते से नहीं म‍िल पाई हैं. दरअसल, शर्मिला टैगोर इस समय द‍िल्‍ली में हैं और कोरोना के बढ़ते हुए केसेस की वजह से वह अभी तक द‍िल्‍ली से मुंबई पहुंच भी नहीं पाई हैं. उनके लिए इस समय ट्रैवल करना मुनास‍िब नहीं है. यही वजह है कि वह अभी तक अपने इस नन्‍हें पोते से नहीं म‍िल पाई हैं.

आपको बता दें कि सैफ अली खान चौथी बार प‍िता बने हैं. इससे पहले अमृता और सैफ के दो बच्‍चे सारा और इब्राह‍िम हैं. वहीं सैफ और करीना कपूर का पहला बेटा तैमूर 4 साल का है और अब उन्‍हें दूसरा बेटा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज