लाइव टीवी

करिश्मा, रणबीर और मैं R K Studio की विरासत को आगे ले गए : करीना

News18Hindi
Updated: May 10, 2019, 10:43 PM IST
करिश्मा, रणबीर और मैं R K Studio की विरासत को आगे ले गए : करीना
करीना ने कहा कि आरके की विरासत को करिश्मा और मेरे जैसी हमारे परिवार की लड़कियां काफी आगे ले जा चुकी हैं.

करीना ने कहा कि आरके की विरासत को करिश्मा और मेरे जैसी हमारे परिवार की लड़कियां काफी आगे ले जा चुकी हैं.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि करिश्मा, रणबीर कपूर और वह खुद अपने काम के जरिए आरके स्टूडियो की विरासत को आगे लेकर गये. करीना का मानना है कि उनके परिवार के बैनर आर के स्टूडियो की विरासत, भूमि के एक टुकड़े तक सीमित नहीं है. गौरतलब है कि हाल ही में आर के स्टूडियो को एक फर्म ने खरीद लिया है.

मीडिया द्वारा इस बारे में सवाल किए जाने पर करीना ने कहा, 'आरके की विरासत को करिश्मा और मेरे जैसी हमारे परिवार की लड़कियां काफी आगे ले जा चुकी हैं. अब रणबीर इसे आगे बढ़ा रहे हैं.' उन्होंने कहा कि हमारे काम और प्रदर्शन से यह विरासत काफी आगे पहुंच चुकी है. उम्मीद है कि हमारे बच्चे इसे और आगे तक ले जाएंगे.'

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में हीरो से रोमांस करेंगे आयुष्मान खुराना

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) ने हाल में कंपनी से स्टूडियो वाली जगह पर इसके संस्थापक राज कपूर के नाम पर राज कपूर संग्रहालय बनाने की अपील की थी.

राज कपूर ने 1948 में इस स्टूडियो का निर्माण किया था और अगले कई दशक तक इसके बैनर तले कई फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया हुआ. इस बैनर तले बनी आखिरी फिल्म 1999 में आई 'आ अब लौट चलें' थी. वहीं करीना की फिल्मों की बात करें तो वह बहुत जल्द फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार के साथ और 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफ़ान खान के साथ नजर आएंगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2019, 10:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...