• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर खान बोलीं, 'लाल सिंह चड्ढा' में बेटा जेह भी है रोमांटिक सॉन्ग का हिस्सा

करीना कपूर खान बोलीं, 'लाल सिंह चड्ढा' में बेटा जेह भी है रोमांटिक सॉन्ग का हिस्सा

करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फैंस इंतजार कर रहे हैं. फोटो साभार-@kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फैंस इंतजार कर रहे हैं. फोटो साभार-@kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के वक्त खूब एक्टिव रही हैं. करीना कई महिलाओं के लिए मिसाल हैं. जेह के होने के समय वह आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की शूटिंग कर रही थीं.

  • Share this:

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव्स (Maldives) में छुट्टियां मना रही हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बर्थडे स्पेशल मनाने के लिए वह अपने दोनों बच्चों के साथ वेकेशन पर हैं. बेबो इसी साल फरवरी में फिर से मम्मी बनी हैं. उन्होंने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के छोटे भाई जेह (Jeh) को जन्म दिया है. एक्ट्रेस अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के वक्त खूब एक्टिव रही हैं. करीना कई महिलाओं के लिए मिसाल हैं. जेह के होने के समय वह आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ की शूटिंग कर रही थीं.

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में बताया कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ में उनका बेटा जेह (Jeh) भी हिस्सा है. उन्होंने एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के 5वें महीने में फिल्म का अहम शेड्यूल कंप्लीट किया था. साथ ही आमिर खान के साथ एक रोमांटिक सीक्वेंस भी शूट किया था.

    जब उनसे पूछा गया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि मैं पटौदी से दिल्ली शूट के लिए आती थी. इस दौरान मैंने सैफ से खास साथ रहने की गुजारिश की थी, क्योंकि तैमूर भी मेरे साथ था और मैंन नहीं चाहती थी कि वह असहज महसूस करें. मैंने हर दिन कार में डेढ़ घंटे का सफर तय किया और हमने ज्यादातर देर रात तक शूटिंग की.

    करीना ने बताया कि जेह उस रोमांटिक सॉन्ग का हिस्सा थे, जिसे उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म के लिए शूट किया था. तो मेरा बेटा व्यावहारिक रूप से लाल सिंह चड्ढा में है.

    आमिर-करीना कपूर की ये फिल्म टॉम हैंक्स की मूवी फॉरेस्ट गंप पर बेस्ड है. ये फिल्म का हिंदी रीमेक है. करीना कपूर खान और आमिर की जोड़ी इससे पहले भी स्क्रीन पर देखी जा चुकी है. करीना कपूर की इस फिल्म की रिलीज का इंतजार उनके फैंस को लंबे समय है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन