पहली बार नन्हें मेहमान संग नजर आए अब्बा सैफ अली खान, बहन सबा ने शेयर की फोटो

(photo credit: instagram/@kareenakapoorkhan/@sabapataudi)

(photo credit: instagram/@kareenakapoorkhan/@sabapataudi)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान पटौदी ने उनकी एक फोटो शेयर की है. जिसमें सैफ नन्हें मेहमान को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. ये सैफ की उनके सबसे छोटे बच्चे के साथ पहली फोटो है, जो सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 11:14 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने जब से अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, उनके फैन नन्हें मेहमान की झलक पाने को बेताब हैं. एक्ट्रेस ने International Women's Day पर अपने फैंस के साथ बेटे की पहली फोटो शेयर की थी, लेकिन इस फोटो में भी उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा था. इस तस्‍वीर में करीना अपने बेटे को गोद में ल‍िए नजर आई थीं. वहीं अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी पहली बार अपने सबसे छोटे बच्चे के साथ नजर आए हैं.

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान पटौदी ने उनकी एक फोटो शेयर की है. जिसमें सैफ नन्हें मेहमान को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. ये सैफ की उनके सबसे छोटे बच्चे के साथ पहली फोटो है, जो सामने आई है. सबा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सैफ अली खान की ये फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

फोटो में एक तरफ सैफ अली खान को तो दूसरी ओर करीना कपूर खान को नन्हें मेहमान के साथ देखा जा सकता है. वहीं एक दूसरी फोटो में करीना के बेटे के पैर नजर आ रहे हैं. सबा ने ये फोटो पटौदी खानदान के नए मेहमान के एक महीने पूरे होने की खुशी में शेयर की है. करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे के जन्म दिया था.

saif ali khan, kareena kapoor khan
(photo credit: instagram/@sabapataudi)

करीना और सैफ अली खान के फैन लगातार उनसे उनके बच्चे की झलक देखने की गुजारिश कर रहे हैं, लेकिन इस बार कपल ने बच्चे की तस्वीरें अभी तक शेयर नहीं की हैं. यही नहीं, दोनों ने अभी तक बच्चे के नाम का भी खुलासा नहीं किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज