#13YearsOfJabWeMet: करीना कपूर ने शेयर की शाहिद कपूर के साथ सेट की खास तस्‍वीर

जब वी मैट का एक सीन.

न‍िर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्‍म 'जब वी मेट' (Jab We Met) ने गीत के किरदार में नजर आई करीना कपूर (Kareena Kapoor) को उस समय की सबसे बड़ी एक्‍ट्रेस बना द‍िया था. लेकिन इसी फिल्‍म के दौरान करीना और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की रीयल लाइफ जोड़ी अलग हो गई थी.

  • Share this:
    मुंबई. न‍िर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्‍म 'जब वी मेट' (Jab We Met) ने गीत के किरदार में नजर आई करीना कपूर (Kareena Kapoor) को उस समय की सबसे बड़ी एक्‍ट्रेस बना द‍िया था. अपनी इसी फिल्‍म को 13 साल पूरे होने पर करीना कपूर ने इस फिल्‍म के सेट की एक खास तस्‍वीर साझा की है, जिसमें उनके साथ उनके को-एक्‍टर और तब बॉयफ्रेंड रहे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. ये करीना और शाहिद की वो आखिरी फिल्‍म थी, जिसमें ये जोड़ी स्‍क्रीन पर एक साथ नजर आई थीं. इसी फिल्‍म के दौरान करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए थे.

    करीना ने इस फिल्‍म के सेट की एक तस्‍वीर साझा करते हुए ल‍िखा, 'मुझे तो लगता है लाइफ में जो कुछ इंसान रीयल में चाहता है, एक्‍चुअल में उसे वहीं मिलता है...' इस तस्‍वीर में करीना और शाहिद के साथ न‍िर्देशक इम्तियाज अली भी नजर आ रहे हैं.

    करीना ने अपनी इस पोस्‍ट में शाहिद कपूर को भी टैग क‍िया है.








    बता दें कि इस फिल्‍म में अपने जबरदस्‍त किरदार से करीना कुछ ऐसी छाईं क‍ि गीत के कपड़ों के स्‍टाइल से लेकर उसके बोलने के अंदाज तक, हर चीज को लड़कियों ने कॉपी करना शुरू कर द‍िया था. गीत का स्‍टाइल हर द‍िल पर छा गया था, तो वहीं न‍िर्देशक इम्तियाज अली का स्‍टोरी-टैलिंग अंदाज हर क‍िसी को भा गया था.

    'जब वी मैट' की शूटिंग के साथ ही करीना कपूर एक और फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं, जिसका टाइटल था 'टशन'. टशन एक मस्‍टीस्‍टारर फिल्‍म थी जिसमें करीना, अक्षय कुमार, सैफ अली खान नजर आए थे. इस फिल्‍म के लिए करीना ने जीरो फिगर भी क‍िया था और इस बात ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं. इस फिल्‍म में करीना सैफ के साथ नजर आई थीं और उनका र‍िश्‍ता भी इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान बढ़ने लगा था.

    tashan, kareena kapoor, shahid kapoor, jab we met
    फ‍िल्‍म 'टशन' और 'जब वी मैट' का एक सीन.


    अपनी फिल्‍म के बारे में बात करते हुए करीना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था क‍ि वो 'टशन' और 'जब वी मैट' साथ में शूट कर रही थीं, लेकिन उनका सारा फोकस टशन पर था. उन्‍हें लगा क‍ि वो फिल्‍म जबरदस्‍त हिट होगी और उसके लिए वो काफी मेहनत कर रही थीं, ज‍बकि 'जब वी मैट' पर वो इतना ध्‍यान भी नहीं दे रही थीं क्‍योंक‍ि उन्‍हें इससे ज्‍यादा उम्‍मीदें नहीं थीं. लेकिन 'जब वी मैट' ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर द‍िया था और करीना को रातों-रात सबसे बड़ी स्‍टार बना दिया था. जबकि 'टशन' बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.