करीना कपूर खान ने Mother's Day पर दिखाया छोटे बेटे का चेहरा, बड़े भैया तैमूर की गोद में दिखे छोटे नवाब

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है.

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है.

करीना कपूर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर दूसरे बेबी बॉय की एक मोनोक्रोम तस्वीर (Monochrome Picture) साझा की है.

  • Share this:

मुंबई. आज देश-दुनिया में कई लोग मदर्स डे (Mother's Day) मना रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार अपनी मम्मी के लिए इस दिन को स्पेशल बना रहे हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपने दोनों बच्चों के साथ इस दिन को बेहद खास बना दिया है. एक्ट्रेस ने अभी तक दूसरे बेटे की तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की थी, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है. करीना कपूर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर दूसरे बेबी बॉय की एक मोनोक्रोम तस्वीर (Monochrome Picture) साझा की है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर फरवरी में दूसरी बार किलकारी गूंजी. तब से अभी तक छोटे बेटे को मीडिया का नजरों से पूरी तरह से दूर रखा हुआ है. लोग इंतजार कर रहे थे कि कब छोटे नवाब के दीदार होंगे, लेकिन आज मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपने बेटे की एक झलक दिखाई है.

बड़े बेटे तैमूर के साथ उन्होंने छोटे बेटे की तस्वीर साझा की हैं. तस्वीर में तैमूर ने अपनी गोद में छोटे भाई को बैठाया हुआ है. फोटो में तैमूर कैमरे की तरफ देखकर मुस्कराते नजर आ रहे हैं, जबकि एक्ट्रेस के छोटे बेटे ने चेहरे पर हाथ रखे हुए हैं. इस फोटो में भी करीना के बेटे का पूरा चेहरा साफ साफ नजर नहीं आ रहा है.

तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा है, 'आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे आशा देते हैं…'.एक बेहतर कल के लिए उम्मीद आप सभी को सुंदर मातृ दिवस की शुभकामनाएं.' सशक्त माताएं हैं...विश्वास रखो…
Kareena Kapoor Khan, Mother's Day 2021, Kareena Kapoor younger Baby Boy, Taimur Ali Khan, Social Media, Viral Post, Mother's Day, News18, करीना कपूर खान, करीना कपूर खान दिखाई छोटे बेटे की झलक

करीना कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस के बेटे की पहली फोटो देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. करीना के पोस्ट पर फैंस तरह तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं भी रहे हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने बेटे के जन्म के एक महीने बाद फिर काम शुरू कर दिया था. अभी कोरोना के कहर और लॉकडाउन के कारण वह घर पर ही हैं और सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की बात कह रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज